होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

धमकियों के बीच Salman Khan ने शुरू की Bigg Boss की शूटिंग, सुरक्षा में 60 गार्ड तैनात

धमकियों के बीच Salman Khan ने शुरू की Bigg Boss की शूटिंग, सुरक्षा में 60 गार्ड तैनात

 

Bigg Boss 18: सुरक्षा खतरों के बीच बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान गुरुवार देर रात टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 18 के सेट पर पहुंचे। 58 वर्षीय अभिनेता के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। इंडिया टुडे डिजिटल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वह आज यानी शुक्रवार को निर्धारित शूटिंग से पहले अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए परिसर के भीतर अपने निर्दिष्ट शैलेट में रुके थे।

फिल्मांकन योजना के अनुसार आगे बढ़ने वाला है, सलमान खान की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच उनकी आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए प्रोडक्शन और चैनल के साथ मिलकर काम कर रही है। सूत्र ने साझा किया कि अभिनेता सेट पर मौजूद 60 से अधिक सुरक्षा कर्मियों के साथ शूटिंग करेंगे, और क्षेत्र की सुरक्षा के लिए सख्त उपाय लागू किए गए हैं। किसी भी बाहरी व्यक्ति को उचित आधार कार्ड सत्यापन के बिना परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।

इसके अतिरिक्त, बिग बॉस 18 के क्रू को शूटिंग समाप्त होने तक साइट पर रहने का निर्देश दिया गया है, जिसमें इस सप्ताहांत प्रसारित होने वाले दो वीकेंड का वार एपिसोड होंगे। इस बीच, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा संदेश भेजा है, जिसमें गैंगस्टर के साथ लंबे समय से चल रहे झगड़े को निपटाने के लिए सलमान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। संदेश में चेतावनी दी गई है कि अगर सलमान पैसे नहीं देते हैं, तो उनका हश्र महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा, जिनकी हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बाबा सिद्दीकी की हत्या सलमान खान द्वारा शुक्रवार, 11 अक्टूबर को बिग बॉस के आखिरी वीकेंड एपिसोड की शूटिंग के एक दिन बाद हुई थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद, सलमान खान को वाई-प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है, और अब उनके वाहन के साथ-साथ एक पुलिस एस्कॉर्ट वाहन भी चलता है, जिसमें सभी हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए प्रशिक्षित एक कांस्टेबल भी उनके साथ रहता है।

यह भी पढ़ें- सी शंकरन नायर पर अक्षय कुमार-करण जौहर की फिल्म होगी मार्च 2025 में रिलीज


संबंधित समाचार