होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Runway 34: लोगों की जान बचाने के बाद भी अपराधी क्यों बना कप्तान विक्रांत, अजय देवगन ने खोला राज

Runway 34: लोगों की जान बचाने के बाद भी अपराधी क्यों बना कप्तान विक्रांत, अजय देवगन ने खोला राज

 

ईद (EID) के आसपास 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज के लिए तैयार अजय देवगन (Ajay Devgan) द्वारा निर्मित और निर्देशित एविएशन थ्रिलर फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) का हालिया रिलीज दूसरा ट्रेलर पायलट कैप्टन विक्रांत खन्ना उर्फ ​​​​अजय देवगन की अशांत यात्रा का के बारे में बताता है। ट्रेलर में जो कुछ भी दिखाया गया है, उसके अनुसार अगर आप ऐसा करते हैं तो आप शापित हैं, कप्तान विक्रांत खन्ना के सामने भी यही दुविधा है, क्योंकि इसमें उस उड़ान के खतरों को दिखाया गया है। इस तरह एक तूफान में जोखिम भरे उड़ान पर जाने के कारण पायलट विक्रांत खन्ना के जीवन को ही बदल दिया। लेकिन, क्या जीवन में आए इस बदलाव के कारण उन्हें विजेता या रक्षक होने के लिए सराहा जाएगा या लोगों को जोखिम भरे उड़ान पथ पर ले जाने के लिए उन्हें दंडित किया जाएगा। खैर, इस सवाल का जवाब तो फिल्म देखने के बाद में ही मिलेगा, लेकिन ट्रेलर में पर्याप्त साज़िश और ड्रामा है जो दर्शकों को क्लाइमेक्स जानने के लिए उत्सुक करता है।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म के जरिए अजय देवगन यात्रियों और चालक दल के जीवन को खतरे में डालते हुए सिनेप्रेमियों को भी एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। लेकिन, इसी के साथ एक जांच का सामना करते हुए पायलट को अपने कोने और सम्मान की रक्षा करने की भी जरूरत है।

फिल्म के इस दूसरे ट्रेलर के बारे में अजय देवगन ने बताया, ''रनवे 34' मेरे निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब भी है। पहले ट्रेलर के लिए आप लोगों ने जो उत्साहजनक प्रतिक्रियाएं दीं, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद। अब यह दूसरा ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इसके लिए भी आप कैप्टन विक्रांत खन्ना के बारे में कुछ कह सकते हैं।' अजय ने बताया, 'इस फिल्म में मैं एक ग्रे किरदार निभा रहा हूं, जो नियमों का उल्लंघन करने वाला किरदार है। लेकिन, इसके बावजूद कैप्टन विक्रांत खन्ना दिल से मानने वाला इंसान है जो रिश्तों को भरपूर महत्व देता है। मुझे उम्मीद है कि सभी लोग इस ट्रेलर और 'रनवे 34' को ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।'

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की तैयारियां जोरों पर, लड़ियों से सजाया जा रहा बंगला


संबंधित समाचार