होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

RRR Collection: 11वें दिन फिल्म की कलेक्शन में आई भारी गिरावट, अब तक इतने करोड़ का किया बिजनेस 

RRR Collection: 11वें दिन फिल्म की कलेक्शन में आई भारी गिरावट, अब तक इतने करोड़ का किया बिजनेस 

 

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने अभी तक बॉलीवुड (Bollywood) के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी लगातार डट कर खड़ी है। लेकिन आज 11वें दिन फिल्म के कलेक्शन में पहली बार बड़ी गिरावट देखने को मिली है। सोमवार को ‘आरआरआर’ के कलेक्शन में करीब 45 फीसदी की कमी देखी गई है। रविवार को इसने 20.50 करोड़ रुपये तक कमाए थे। इसकी एक बड़ी यह वजह मानी जा रही है कि रमजान का महीना शुरू (Ramadan Month Begins) हो गया है। इसका असर उत्तर भारत के सिनेमाघरों में फिल्म की कमाई देखा गया है। फिल्म की रफ्तार जिस तरह से अचानक कम हुई है उसके बाद यह माना जा रहा है कि यह फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में बुधवार को ही शामिल हो पाएगी।

इतने करोड़ का किया कलेक्शन
एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ इसी साल 25 मार्च को रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया (Box Office India) की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने सोमवार को लगभग 7 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने अभी तक 190 करोड़ का आंकड़ा ही पार किया है। फिल्म के बिजनेस पर सबसे ज्यादा असर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), बिहार (Bihar) और मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पड़ा। हालांकि दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) और पंजाब (Punjab) में रमजान का कोई ज्यादा फर्क नहीं देखा गया। 

फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी मचाया धमाल
यहां अगर आरआरआर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन (Worldwide Collection) की बात करें तो इसने आमिर खान (Amir Khan) की ‘पीके’ को पछाड़ दिया है। फिल्म ने अभी तक वर्ल्ड वाइड स्तर पर कुल 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब ‘आरआरआर’ दूसरी बड़ी फिल्मों को पछाड़ कर आगे बढ़ रही है। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि यह फिल्म क्या ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ (966 करोड़), ‘बाहुबली 2’ (1810 करोड़), ‘बजरंगी भाईजान’ (969 करोड़)  और ‘दंगल’ (2024) में से किस-किस फिल्म को पीछे छोड़ पाती है। 

साल की हिट फिल्मों में से एक बनी आरआरआर
बता दें कि इस साल की हिट फिल्मों में ‘आरआरआर’ शामिल हो चुकी है। इससे पहले ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल हुई है।

यह भी पढ़ें- Attack: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली जॉन अब्राहम की अटैक, दूसरे दिन इतनी रही फिल्म की कमाई


संबंधित समाचार