होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

RRR Box Office Collection: 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई RRR, हिंदी बॉक्स ऑफिस में कमाए इतने...

RRR Box Office Collection: 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई RRR, हिंदी बॉक्स ऑफिस में कमाए इतने...

 

डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने कमाल कर दिखाया है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी फिल्म का जलवा जारी है। पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म अब भी फिल्मबॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। पहले वीकेंड में शानदार कमाई करने के बाद सोमवार को फिल्म की कमाई पर कोई ज्यादा असर नहीं पड़ा। इतना ही नहीं हिंदी बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म ने सोमवार से भी ज्यादा अच्छी कमाई की है। इतना ही नहीं कोविड (Corona) के दौरान किसी भी हिंदी फिल्म का आरआरआर जितना अच्छा कलेक्शन नहीं हुआ था।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) की रिपोर्ट के मुताबिक, आरआरआर ने रिलीज के बाद के पहले सोमवार को लगभग 17 करोड़ कमाई की है। हिंदी फिल्मों का भी बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा कलेक्शन नहीं देखा गया था। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर अब फिल्म ने 91.50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अगर आज भी फिल्म 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती है तो ये हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई (Sridhar Pillai) की रिपोर्ट के अनुसार, चौथे दिन यानी कि सोमवार को तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस में बहुत कम गिरावट देखी गई है। केरल में स्ट्राइक के कारण कई थिएटर्स बंद थे, लेकिन इसका फिल्म पर ज्यादा असर नहीं हुआ। वर्ल्डवाइड के तौर पर देखें तो फिल्म पहले वीकेंड में 500 करोड़ के क्लब में शामिल चुकी है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। बड़ी दिलचस्प बात है कि इस फिल्म ने नॉन हॉलीडे रिलीज के दौरान कमाई की है। मतलब की इस फिल्म ने वर्किंग दिनों में भी अच्छी कमाई की है।

साउथ के बड़े स्टार्स का मिला फायदा
बता दें कि आरआरआर में साउथ के 2 बड़े स्टार्स जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और राम चरण (Ram Charan) ने लीड रोल निभाया हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग साउथ इंडस्ट्री में जबरदस्त है और इसका भी फायदा कहीं ना कहीं फिल्म को मिला है। वहीं, फिल्म को डायरेक्ट करने वाले एस एस राजामौली है जो हमेशा ऐसी ग्रैंड फिल्में ही बनाते हैं। फैंस को हमेशा उनसे उम्मीद होती है कि राजामौली जो भी फिल्म बनाएंगे वो शानदार ही होगी। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhat) और अजय देवगन (Ajay Devgan) का कैमियो भी है और यही वजह है कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar और Rakul Preet की फिल्म 'मिशन सिंड्रेला' OTT पर रिलीज होगी 


संबंधित समाचार