होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

RRR Box Office Collection Day First: दुनियाभर में RRR की चली आंधी, पहले दिन 156 करोड़ से खुला खाता

RRR Box Office Collection Day First: दुनियाभर में RRR की चली आंधी, पहले दिन 156 करोड़ से खुला खाता

 

RRR Box Office Collection First Day: इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो चुकी हैं। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म को लेकर लोगों के बीच जितना उत्साह बना हुआ था। उसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन में काफी कम कमाई की है। फिल्म रिलीज होते ही लोगों की उम्मीदों पर बिल्कुल खरी उतरती नजर आ रही है। वहीं, आज इसकी पहले दिन की कमाई जग जाहिर हो चुकी है। तो चलिये जानते हैं कि ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितने करोड़ रुपये का बिजनेस किया।  

बॉक्स ऑफिस पर RRR का काफी रहा बोलबाला
बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की RRR लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही है। सिनेमा हॉल से बाहर निकल रहे लोग फिल्म की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। यही वजह है कि ये फिल्म ना सिर्फ हिंदुस्तान, बल्कि दुनियाभर में बंपर कमाई करती हुई नजर आ रही है। तरण आदर्श के अनुसार, इंडिया में RRR ने पहले दिन 156 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो कि सच में बहुत ही ज्यादा अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है। फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों ही साउथ के सुपरस्टार हैं। इसके अलावा राजामौली तो अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिए पहले से ही काफी मशहूर हैं। बस फिर होना क्या था। साउथ में फिल्म अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए जबरदस्त कमाई करने में जुटी हुई है। साउथ के अलावा RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा-खासा बिजनेस किया है।

200 करोड़ का जल्द होगा आंकड़ा पार


सभी लोग राजामौली की फिल्म से जैसी उम्मीद रहे थे। फिल्म पहले दिन उससे ज्यादा कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। यूके में फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपये के करीब रहा। तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, बाहुबली के बाद राजामौली की आरआरआर पहले ही दिन दुनियाभर में 225 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में कामयाब रही है। तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू (Alluri Sitaram Raju) और कोमाराम भीम (komaram bheem) की जिंदगी से इंस्पायर होकर बनी यह फिल्म आने वाले दिनों में क्या कमाल करती है, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1507641025833185281?s=20&t=FBrBRP-D0YjFzMsrK6bdPA

यह भी पढ़ें- सिनेमाघरों में धमाल मचा रही फिल्म RRR, रिलीज से पहले कमाए 400 करोड़ रुपये ? जानें कैसे


संबंधित समाचार