होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs BAN 1st Test से पहले Rohit Sharma ने जिम में बहाया पसीना, देखें Video

IND vs BAN 1st Test से पहले Rohit Sharma ने जिम में बहाया पसीना, देखें Video

 

IND vs BAN 1st Test: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 19 सितम्बर से हो रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले से पूर्व भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज खेली थी। जहां भारत को टी20 सीरीज में जीत और वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। वनडे सीरीज में मिली हार को भारत बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दोहराना नहीं चाहेगा।

जैसा कि भारत आने वाले महीनों में एक व्यस्त क्रिकेट कार्यक्रम की तैयारी कर रहा है, रोहित अपने प्रशिक्षण में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ के बाद, टीम इंडिया न्यूजीलैंड का सामना करेगी, जिसका लक्ष्य विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

 

रोहित शर्मा फिटनेस मोटो

द हिटमैन ने अपने जिम सेशन का एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह पसीना बहाते हुए खुद का आनंद ले रहे थे, वर्कआउट के दौरान उनका चंचल मूड दिखा।

भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 19 सितंबर से एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुरू होगी। भारत लंबे ब्रेक के बाद रेड-बॉल फॉर्मेट में खेलेगा क्योंकि उसने अपना आखिरी मैच मार्च 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।


संबंधित समाचार