होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टिकट कटने से नाराज रेणु गुप्ता, मनाने पहुंचे CM Saini

टिकट कटने से नाराज रेणु गुप्ता, मनाने पहुंचे CM Saini

 

Haryana Election: हरियाणा के करनाल विधानसभा में CM नायब सैनी टिकट कटने से नाराज हुई पूर्व मेयर रेणुबाला गुप्ता को मनाने के लिए शनिवार देर रात को उनके आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने उनके साथ मीटिंग की और उन्हें समझाने का प्रयास किया।

करीब डेढ़ घंटे तक मीटिंग चली। मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत में CM ने कहा कि वे अपनी बहन रेणु बाला गुप्ता के घर चाय पीने आए थे, और जब भी मन करता है वे आ जाते है।

सीएम सैनी ने क्या कहा?

 सैनी ने कहा की बीजेपी में कोई भगदड़ नहीं है। पार्टी का निर्णय सर्वोपरि है। पार्टी का आदेश स्वीकार किया है, उसका सम्मान किया है। वहीं मेयर का कहना है कि मीटिंग हुई है और पार्टी जीते, इसके लिए हमने सीएम से दो-तीन दिन का समय मांगा है, ताकि सोच विचार किया जा सके। उसके बाद 10 तारीख तक जो कार्यकर्ता फैसला लेगें, उसी के आधार पर हम निर्णय लेगें कि आजाद चुनाव लड़ेंगे या नहीं। वहीं उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल का भी उनके पास फोन आया था। उन्होंने भी विचार करने का आश्वासन दिया है।

CM सिटी के रूप में ही आगे बढ़ेगा करनाल

इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि सीएम सिटी आगे भी सीएम सिटी के नाम से जानी जाती रहेगी। करनाल सीएम सिटी के रूप में ही आगे बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि वे 10 तारीख को लाडवा में विधानसभा चुनाव के लिए नॉमिनेशन भी करेंगे।

टिकट कटने से नाराज है पूर्व महापौर

भाजपा की पहली लिस्ट में अपना टिकट कटने से आहत हुई रेणु बाला गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा कि मेरी निष्ठा, विश्वास, वर्षों से प्रतिदिन के संघर्ष और समर्पण का कत्ल किया गया। ये मेरे साथ धोखा है। करनाल में टिकट का निर्णय मेरिट के आधार पर नहीं हुआ। पोस्ट के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी। ऐसे में नाराज मेयर ने अपने समर्थकों के साथ बैठक कर आगामी रणनीति तैयार करके बड़ा फैसला लेने का भी ऐलान कर दिया था।

रात को साढ़े 10 बजे पहुंचे CM

रविवार की सुबह पूर्व मेयर अपने समर्थकों के साथ बैठक करने वाली थी। शनिवार की रात करीब साढ़े 10 बजे सीएम नायब सैनी रेणुबाला गुप्ता के आवास पर पहुंच गए। उनके साथ जिला स्तर के नेता भी मौजूद रहे। मीटिंग के दौरान कुछ गर्मागर्मी की भी बात सामने आई है। बाद में पत्रकारों से बातचीत में रेणु बाला गुप्ता व उनके पति बृज गुप्ता ने कहा कि हम अपने सभी रिश्तेदारों, परिवार व समर्थकों से बातचीत करेंगे कि आगे क्या कदम उठाना चाहिए।

10 तारीख तक बैठक कर लेंगे, उसके बाद जो फैसला होगा, वह सीएम को बता दिया जाएगा। हमने यह भी बात रखी है कि करनाल विधानसभा सीट पर नायब सैनी चुनाव लड़े। अगर ऐसा होता है तो सभी कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर हो जाएगी। हमने अपने लिए कोई टिकट नहीं मांगी है और मेरिट के आधार पर अगर हमारी टिकट बनती है तो दे दीजिए। बृज गुप्ता ने कहा कि मेरा पर्सनल एतराज है कि जगमोहन आनंद को टिकट दी गई है।

 


संबंधित समाचार