होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रतिया: ज्वेलर्स को लाखों की चपेट लगाकर युवक फरार

रतिया: ज्वेलर्स को लाखों की चपेट लगाकर युवक फरार

 

वीरवार देर शाम भूना रोड पर तीन अज्ञात युवक रतिया मेन बाजार में ज्वेलर्स की दुकान करने वाले एक व्यक्ति को बहला-फुसलाकर धोखाधड़ी कर लाखों रुपए का कड़ा व सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गए। दुकानदार द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार के बयानों पर 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की खोजबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयानों में मेन बाजार मैं मनजीत ज्वेलर्स के संचालक दर्शन सिंह ने बताया कि वह आज शाम को गांव चंदोंकला से किसी परिचित से हिसार किताब करके वापस रतिया की तरफ आ रहा और जैसे ही वह नहर के पास लघु शंका करने के लिए रुका तो वहां पर एक एक करके तीन युवक आए और उसे पर्ची लॉटरी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर धोखाधड़ी कर उससे 3 तोले सोने का एक कड़ा व 9 ग्राम सोने की एक छाप धोखाधड़ी कर लेकर फरार हो गए जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार के बयान दर्ज किए। 

थानाध्यक्ष रुपेश चौधरी ने बताया कि रतिया के एक ज्वेलर्स दुकानदार से तीन युवकों द्वारा पर्ची लाटरी की एवज में धोखाधड़ी कर सोने के गहने ले जाने की शिकायत मिली है दुकानदार के बयानों के आधार पर पुलिस द्वारा धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की गहनता से जांच की जा रही है और आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर सोना ले जाने वाले युवकों की खोजबीन शुरू कर दी गई है शीघ्र युवकों को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 10 फरवरी तक बढ़ाई गई 'महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा' की अवधि, अब से शाम 7 बजे तक खुलेंगी दुकानें


संबंधित समाचार