होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ratan Tata Love Story:बिजनेस टाइकून रतन टाटा ने ताउम्र नहीं की शादी,जानें जिंदगीभर क्यों रहे कुंवारे

Ratan Tata Love Story:बिजनेस टाइकून रतन टाटा ने ताउम्र नहीं की शादी,जानें जिंदगीभर क्यों रहे कुंवारे

 

Ratan Tata Love Story: रतन टाटा अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन इतने करोड़पति होने के बावजूद वह पूरी जिंदगी कुंवारे रहे, जी हां जिन्हें नहीं पता कि वह ताउम्र शादी के बंधन में नहीं बंध पाए इस बात को सुनकर हर कोई दंग रह गया है। हालांकि उन्हें एक बार प्यार तो हुआ लेकिन वह सफल नहीं रहा। दरअसल एक मीडिया इंटरव्यू में रतन टाटा ने अपनी शादी और प्यार का जिक्र किया था।

प्यार हुआ पर शादी नहीं...

फेसबुक पेज 'ह्यूमंस ऑफ बॉम्‍बे' से बातचीत में रतन टाटा ने इस बात का खुलासा किया था कि लॉस एंजेलिस में काम करने के दौरान उन्हें वहां की एक लड़की से प्यार हो गया था और वो उस लड़की से शादी करने ही वाले थे कि उनकी दादी की तबियत खराब हो गई। जिस कारण उन्हें भारत वापस आना पड़ा। रतन टाटा को लगा कि जिस लड़की को वो प्‍यार करते हैं, वह भी उनके साथ भारत चली जाएंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं दूसरी तरफ 1962 में भारत-चीन की लड़ाई के चलते लड़की के माता-पिता उसे भारत भेजने के पक्ष में नहीं थे और इस तरह उनका रिश्‍ता टूट गया, और उनका प्यार अधूरा रह गया। 

सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा को डेट किया

अभिनेत्री और टॉक शो होस्ट सिमी ग्रेवाल ने 2011 में मीडिया इंटरव्यू में रतन टाटा को डेट करने बात कही थी।  हालांकि, रतन टाटा ने खुद इसके बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। एक्ट्रेस ने अपने उस रिश्ते पर खुल कर बात करते हुए बताया था कि रतन टाटा और वह शादी करना चाहते थे लेकिन किसी कारणवश नहीं कर पाए। 

रतन टाटा के निधन पर सिमी ग्रेवाल का इमोशनल पोस्ट  

रतन टाटा के निधन को लेकर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैजेज शेयर है। सिमी ग्रेवाल ने अपनी और रतन टाटा की मुस्कुराते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, वो कह रहे हैं तुम चले गए। आपका जाने का गम सहना बेहद मुश्किल है। बहुत मुश्किल। अलविदा मेरे दोस्त। 

बिजनेस टायकून रतन टाटा

बिजनेस टायकून और अरबपति रतन टाटा के अचानक निधन से देश में शोक की लहर दौड़ गई है, हर कोई दुखी हो गया है, सदमे में है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। रतन टाटा ने अपनी सारी जिंदगी देश के नाम कर दी। सादगी भरी जिंदगी जीने वाले रतन टाटा बड़े दरियादिल थे, और करोड़ों लोगों की प्रेरणा रहे। 9 अक्टूबर की रात 11 बजे उनका मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। रतन टाटा ICU में भर्ती थे, और उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे।

यह भी पढ़ें- स्किन को बेहतर बनाने के लिए ऐसे करें एलोवेरा का उपयोग, मिलेगी इन चीजों से निजात


संबंधित समाचार