होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रियलिटी शो में Rapper Raftaar और Badshah ने उड़ाया हनी सिंह का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

रियलिटी शो में Rapper Raftaar और Badshah ने उड़ाया हनी सिंह का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

 

Rapper Raftaar Badshah Viral Video : एक रियलिटी शो के दौरान रैपर रफ्तार और बादशाह ने म्यूजिक में कमबैक नहीं हो पाने के चलते रैपर यो यो हनी सिंह का मजाक उड़ाया है। दोनों को एक शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में जज के तौर पर देखा गया। ऐसे में फिनाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रफ्तार बादशाह से पूछते है, बता दो ना, किसका कमबैक नहीं हो रहा।

दरअसल, बादशाह के लेटेस्ट ट्रैक गौन गर्ल में कुछ लाइनें हैं, जिसे सुनकर रफ्तार उनसे यह सवाल करते हैं और यह लाइनें कुछ इस तरह है- इनसे गेम क्रैक ही नहीं हो रहा। हिट कोई ट्रैक ही नहीं हो रहा। यहां फिर मैंने सीन चेंज किया और कुछ लोगों का कमबैक ही नहीं हो रहा। बिना नाम बताए बादशाह ने मजाक में जवाब दिया। 

उन्होंने चुटकी ली, बंदा बोलता है सरकार चोर है। उसे पुलिस पकड़कर ले जाती है। वो पूछता है मुझे क्यों पकड़ा, तो पुलिस बताती है कि तुमने बोला सरकार चोर है। तो बंदा कहता है कि मैंने तो यह बताया नहीं कौन सी सरकार चोर है। अब जिसको ये फील हो रहा है, उसको ये फील हो रहा है। फिर दोनों जोर-जोर से हंसने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि रफ्तार, बादशाह और हनी सिंह ने माफिया मुंडीर के साथ मिलकर शुरुआत की थी। उन्होंने गबरू, हाय मेरा दिल, ग्लासी, गेट अप जवानी जैसे कई हिट गाने दिए। वक्त के साथ तीनों अलग हो गए और मनमुटाव शुरु हो गए। एक-दूसरे के बारे में टिप्पणी भी करने लगे।

 


संबंधित समाचार