होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Randeep Surjewala का सीएम मनोहर लाल पर कटाक्ष, कहा- इनका झोला उठवाने का समय आ गया है'

Randeep Surjewala का सीएम मनोहर लाल पर कटाक्ष, कहा- इनका झोला उठवाने का समय आ गया है'

 

Haryana News, Randeep Surjewala:हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के ग्रुप-सी के स्क्रीनिंग टेस्ट में 41 प्रश्न ग्रुप-57 के पेपर में दोहराने को लेकर विपक्ष सरकार पर आक्रमक है। इस कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने मुख्यमंत्री मनोहर (Manohar Lal) पर लम्बी-चौड़ी ट्वीट करते हुए निशाना साधा है।

 

सरकार मनमानी करने पर उतारू है- रणदीप सिंह सुरजेवाला 
उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि खट्टर सरकार का अहंकारी “राज हठ”! सत्ता के गलियारों में कुर्सी पर बैठ इसी प्रकार से शासक के विवेक पर “घमंड की पट्टी” पड़ जाती है। तमाम गलतियों के बावजूद भी CET के ग्रुप नंबर 56 व 57 के पेपर करवाए गए और अब त्रुटियों पर त्रुटियों का ही अम्बार खड़ा करते हुए 41 प्रश्न कॉपी पेस्ट के बावजूद भी रिजल्ट घोषित करेगी हरियाणा सरकार! जिन्होंने पेपर दिए वे स्वयं पेपर रद्द करने की बात कर रहे हैं, लेकिन सभी को विपक्ष का नाम देते हुए सरकार मनमानी करने पर उतारू है। अभ्यर्थियों को उम्मीद थी कि इतनी भयंकर गलतियों के बाद HSSC को बर्खास्त कर सीएम जी स्वयं पेपर रद्द करेंगे, लेकिन अब इसके लिए भी युवाओं को न्यायालय का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा। फिर कहते हैं कि विपक्ष कोर्ट लेकर जाता है भर्ती! 

‘इनका झोला उठवाने का समय आ गया’-रणदीप सिंह सुरजेवाला 
सुरजेवाला ने ट्वीट में आगे लिखा कि अजीब hypocrisy है! फिर एजेंसी से जबाब की फ़ॉर्मलिटी भी क्यों कर रहे हैं? क्योंकि कुछ होना जाना तो है नहीं, सिर्फ़ लीपापोती होगी और मामला रफ़ा दफ़ा। बहरहाल खट्टर साहब यह तानाशाही से कम नहीं। ऐसा दौर हरियाणा ने देखा नहीं।इनका झोला उठवाने का समय आ गया है। 


संबंधित समाचार