होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की तैयारियां जोरों पर, लड़ियों से सजाया जा रहा बंगला

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की तैयारियां जोरों पर, लड़ियों से सजाया जा रहा बंगला

 

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अभी तक अपनी शादी को लेकर मीडिया में खुलकर कुछ नहीं कहा है लेकिन खबरें हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। पहले शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर खबरें सामने आ रही थीं और अब खबर है कि रणबीर और आलिया दोनों के घरों पर शादी के लिए सजावट का काम भी शुरू हो गया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Celebrity photographer Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें आप साफ देख सकते हैं कि कृष्णा राज (Krishna Raj) बंगले को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग कृष्णा राज बंगले को लाइट्स से सजाते हुए साफ तौर पर दिख दे रहे हैं।



चर्चा तो यह भी हो रही है कि शादी के बाद रणबीर और आलिया इसी घर में साथ रहेंगे। बता दें कि इस बंगले का नाम कृष्णा राज जो की रणबीर कपूर की दादी है उनके नाम पर रखा गया है। कुछ समय पहले ही रणबीर और आलिया ने इस घर का रिनोवेशन करवाया है। दोनों ही अक्सर बिल्डिंग के रिनोवेशन का काम देखने के लिए यहां आते- जाते रहते थे। हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने शादी की डेट पर मुहर लगाई थी। रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में दोनों की शादी की डेट का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शन चार दिनों तक लगातार चलेंगे। दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को पूरी हो जाएगी।

शादी से पहले रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का पोस्टर
शादी से पहले आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें दोनों की इंटिमेट केमिस्ट्री साफ तौर पर नजर आ रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं। आलिया के हाथ और रणबीर के चेहरे पर चोट के कुछ निशान दिख रहे हैं। आलिया ने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। आलिया ने इसके कैप्शन में 'लव और लाइट' लिखा है। बता दें कि ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

यह भी पढ़ें- Ram Gopal Varma की लेस्बियन फिल्म 'खतरा' को थिएटर्स ने दिखाने से किया इनकार


संबंधित समाचार