होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अप्रैल में नहीं होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ?

अप्रैल में नहीं होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ?

 

फिल्मी दुनिया की खबरों में इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी अधिक चर्चा में है। इन दोनों की शादी का इंतजार तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खुद नहीं कर रहे होंगे, जितना इन दोनों के फैंस कर रहे हैं। इनके फैंस दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं। यही कारण है कि वे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी हर अपडेट पर फैंस की नजर बनी रहती है।

खबरों की मानें तो दोनों 17 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। लेकिन एक बार फिर इन दोनों को लेकर जो खबर सामने आई है उसे सुनकर दोनों के फैंस निराश नजर आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की खबरों को अधिक बताया जा रहा है क्योंकि दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है और ना ही कपूर परिवार और भट्ट परिवार के घर में शादी को लेकर किसी तरह की तैयारी नजर आ रही है।

जानकारी के अनुसार आगे बताया गया कि बॉलीवुड जगत में किसी भी समय जब एक पॉपुलर और ट्रेंडिंग कपल की एक साथ फिल्म आती है, तो अभी तक ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी फिल्म की रिलीज से वे शादी कर लें, क्योंकि ऐसा करना माना जाता है बिल्कुल डेथ वारंट पर साइन करने जैसा है। 

मीडिया रिपोर्ट में आगे बताया गया कि अधिकतर स्टार्स फिल्म के रिलीज के बाद ही शादी करते हैं इसके लिए आप चाहे तो पुराने उदाहरण भी देख सकते हैं जैसे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण, तो ठीक इसी तरह आलिया और रणबीर भी ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं। अब देखते हैं कि क्या सच में दोनों अप्रैल में शादी करेंगे या फिर ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद ही सात-फेरे लेंगे।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म की है। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग साल 2018 से शुरू हुई थी जो अब जाकर खत्म हुई है। आलिया ने रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फोटोज शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। आलिया ने लिखा था, हमने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब फाइनली ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 की शूटिंग खत्म हुई। आप सभी से 9.9.2022 को सिनेमाघर में मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt की शादी की चर्चा तेज, Ranbir Kapoor के पास्ट को लेकर कही थी ये बात


संबंधित समाचार