होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राखी सावंत की मां का निधन, एक्ट्रेस बोली- 'आपके बिना कुछ नहीं रहा,अब कौन मेरी पुकार सुनेगा'

राखी सावंत की मां का निधन, एक्ट्रेस बोली- 'आपके बिना कुछ नहीं रहा,अब कौन मेरी पुकार सुनेगा'

 

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी राखी ने खुद एक वीडियो शेयर कर दी। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को कैंसर के कारण मुंबई के एक अस्पताल में अपनी के निधन की जानकारी दी है।

राखी ने 9 जनवरी को एक लाइव चैट में अपने फैंस को अपनी मां की बीमारी के बारे में बताया था और यह भी बताया था किया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, अब शनिवार देर रात अभिनेत्री ने अपनी मां को खो दिया और एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अस्पताल में फर्श पर बैठकर रोती नजर आ रही है।

कैप्शन में राखी ने लिखा है, "आज मेरी मां का साया सर से उठ गया। या मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं बचा। आई लव यू मां। आपके बिना कुछ नहीं रहा, अब कौन मेरी पुकार सुनेगा या कौन मुझे गले लगाएगा मां। अब मैं क्या करू कहां जाऊं। आई मिस यू।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

यह खबर सुनते ही राहुल वैद्य, जसलीन मथारू, पवित्रा पुनिया और जैकी श्रॉफ सहित अन्य लोगों ने शोक व्यक्त करना शुरू कर दिया। इस बीच राखी का अपनी मां के पार्थिव शरीर को अपने घर ले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में वह रोती हुई नजर आ रही है और उनके दोस्त और परिवार के लोग उनका साथ दे रहे हैं। वह सबको अपनी मां की मौत के बारे में बताती नजर आईं। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "माँ अब नहीं रही..।"


संबंधित समाचार