होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राहुल गांधी का बयान झूठ का पुलिंदा, अयोध्या को बदनाम करने की साजिश: CM Yogi

राहुल गांधी का बयान झूठ का पुलिंदा, अयोध्या को बदनाम करने की साजिश: CM Yogi

 

Rahul Gandhi Ayodhya: लोकसभा प्रतिपक्ष नेता राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में अपने भाषण के दौरान अयोध्या का जिक्र करते हुए कहा था कि वहां करोड़ों लोगों के घर तोड़ दिए गए और उन्हें मुआवजा भी नहीं दिया गया।

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर अब सीएम योगी आदित्यनाथ का भी बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान-'एक झूठ का पुलिंदा है'। उत्तर प्रदेश और श्री अयोध्या धाम को बदनाम करने की साजिश है। इसका जवाब समय आने पर श्री अयोध्या धाम और देश की जनता कांग्रेस पार्टी व इंडी गठबंधन को देगी। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में विभिन्न विकास कार्यों के दौरान विस्थापित हुए लोगों को 1,733 करोड़ रुपये की धनराशि मुआवजे के तौर पर दी गई है।

CM Yogi ने सोशल मीडिया X पर वीडिया जारी कर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि- हम सबने राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में झूठे और गुमराह करने वाले वक्तव्य देते हुए देखा है। संविधान का गला घोंटने वाले लोगों ने संविधान के बारे में गुमराह करने वाले वक्तव्य देने के लिए विदेशी पैसों के बल पर चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास किया था। फर्जी बॉन्ड भरवाकर भारत की माताओं और बहनों को गुमराह करने का काम किया। आज फिर इन्होंने झूठा बयान दिया है, जो अत्यंत निंदनीय और शर्मनाक है। अयोध्या को उसकी पहचान से किसने वंचित किया?

हर कोई जानता है कि अयोध्या को उसकी पहचान से किसने वंचित किया है। राहुल गांधी और उनके सहयोगियों ने न केवल अयोध्या को वनवास दिया था, बल्कि सरयू को भी रक्तरंजित किया था। आज जब अयोध्या अपने वैभव को पुन: प्रतिष्ठापित करते हुए पूरी दुनिया को अपनी ओर आकर्षित कर रही है, तो कांग्रेस इसे कैसे अच्छा मान सकती है। कांग्रेस झूठ का पुलिंदा है। सच ये है कि 1,733 करोड़ रुपये केवल मुआवजे के लिए अयोध्यावासियों को उपलब्ध कराए गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि चाहे रामपथ हो, भक्तिपथ हो, जन्मभूमि पथ हो या एयरपोर्ट हो, जिसकी जमीन, दुकान, मकान इसमें शामिल थी, उन्हें मुआवजा दिया गया है। जिनके पास पीछे दुकान बनाने की जगह थी, उनके दुकान बने हैं, जिनके पास स्पेस नहीं था, उन्हें मल्टी लेवल कॉम्प्लेक्स बनाकर दुकान देने के कार्य को आगे बढ़ाया गया। राहुल के बयान सत्य से परे झूठ का पुलिंदा हैं। यह यूपी और अयोध्या को बदनाम करने की साजिश है। 


संबंधित समाचार