होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हाथी-घोड़े पर नहीं इस तरह दुल्हन परिणीति को लेने जाएंगे राघव चड्ढा, शादी की डिटेल्स आई सामने

हाथी-घोड़े पर नहीं इस तरह दुल्हन परिणीति को लेने जाएंगे राघव चड्ढा, शादी की डिटेल्स आई सामने

 

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा अपनी दुल्हन यानि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को लाने के लिए उदयपुर में नाव से बारात लाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, राघव की बारात 24 सितंबर को निकलेगी। इससे पहले पिछोला झील के बीच स्थित होटल ताज में राघव की सेहरा बंदी का कार्यक्रम होगा।

इसके बाद ताज होटल से दुल्हन परिणीति को लेने के लिए राघव चड्ढा के साथ बारात निकलेगी। बारात नाव में होगी और पास के होटल लीला पहुंचेगी। इसको लेकर तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि नावों की सजावट में मेवाड़ी परंपरा की झलक देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि लीला पैलेस होटल पिछोला झील के पास स्थित है। इसके सुइट से झील, ताज होटल, सिटी पैलेस आदि देखा जा सकता है। दूल्हा-दुल्हन के कमरों के अलावा होटल में मेहमानों के लिए बुक किए गए सुइट्स को भी खूबसूरती से डिजाइन किया गया है।

होटल में तीन स्पेशल वेडिंग वेन्यू हैं। मेवाड़, मेवाड़ टेरिस और मारवाड़, जिसमें शादी की सभी रस्में होंगी। दरअसल होटल में कमरों को 8 कैटेगरी में बांटा गया है, जिनका रोजाना किराया 47,000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक है।

इसके अलावा सूत्रों से पता चला है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्डा पर्ल व्हाइट के साथ गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन के आउटफिट में नजर आएंगे। वही लेकसिटी उदयपुर मे इस रॉयल वेडिंग को लेकर फैन्स में उत्सुकता का माहौल है।

 


संबंधित समाचार