होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विक्रमादित्य सिंह का वक्फ बोर्ड को लेकर बयान, कहा- बदलते समय के साथ हर कानून में तब्दीली लाना आवश्यक

विक्रमादित्य सिंह का वक्फ बोर्ड को लेकर बयान, कहा- बदलते समय के साथ हर कानून में तब्दीली लाना आवश्यक

 

 

Vikramaditya Singh: PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने वक्फ बोर्ड को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लिखा- समय के साथ हर कानून में तब्दीली लाना आवश्यक हैं, वक्फ बोर्ड में भी बदलते समय के साथ सुधार की आवश्यकता हैं।

गौरतलब है कि इन दिनों बाहर से आने वाले विशेष समुदाय के लोगों और मस्जिदों में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर प्रदेश में जगह-जगह प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। दूसरी तरफ मंडी में कई लोगों ने वक्फ बोर्ड को खत्म करने की मांग की थी।

बता दें कि हाल ही में वक्फ बोर्ड को लेकर संसद में एक नया विधेयक लाया गया है। इस विधेयक के तहत वक्फ कानून में कुछ बदलाव कर वक्फ बोर्ड के कामकाज में पारदर्शिता लाने और महिलाओं को इस बोर्ड में शामिल करना है।

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साध रहे हैं। कुछ दिनों पहले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया था कि सुक्खू सरकार हर दिन प्रदेश वासियों को झटका दे रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय लोकलुभावन वायदे करने वाली कांग्रेस पार्टी अब प्रदेश के लोगों पर महंगाई का बोझ लाद रही है। 

यह भी पढ़ें- टोहाना और जगाधरी में अमित शाह की चुनावी हुंकार, BJP प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार


संबंधित समाचार