होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Predicted India Playing 11: हर्षित राणा और बिश्नोई टीम में, क्या मयंक यादव को तीसरे टी20 में मिलेगा

Predicted India Playing 11: हर्षित राणा और बिश्नोई टीम में, क्या मयंक यादव को तीसरे टी20 में मिलेगा

 

Predicted India Playing 11: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज आधिकारिक तौर पर जीत ली गई है और भारत तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रहा है। अब हैदराबाद में होने वाला तीसरा टी20 मैच ही बाकी है। सीरीज जीतने के बाद गौतम गंभीर और सूर्यकुमार यादव टीम में थोड़ा बदलाव करने के बारे में सोच सकते हैं, ताकि बेंच वार्मर्स को मौका मिल सके। तिलक वर्मा, रवि बिश्नोई और हर्षित राणा ने कोई मैच नहीं खेला है। लेकिन उन्हें हैदराबाद में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है।

अब तक, भारतीय क्रिकेट टीम अपने विजयी संयोजन पर कायम है और सभी ने सीरीज जीत में समान रूप से योगदान दिया है। नितीश कुमार रेड्डी, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती और मयंक यादव सभी ने शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन इमर्जिंग एशिया कप और IND vs SA T20 सीरीज से पहले, बेंच वार्मर्स, खासकर रवि बिश्नोई को कुछ खेल का समय देने का मौका होगा।

तीसरे टी20 मैच के लिए संभावित भारत की प्लेइंग 11

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, नितीश रेड्डी, हार्दिक पंड्या, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, हर्षित राणा, अर्शदीप सिंह

यह भी पढ़ें- IND vs BAN 3rd T20 Pitch Report: कैसी होगी हैदराबाद की पिच? जानिए यहां किसे मिलेगी सबसे ज्यादा मदद


संबंधित समाचार