होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, सदमे में फैंस

Poonam Pandey Death: सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन, सदमे में फैंस

 

Poonam Pandey Death: अक्सर विवादों में रहने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में कैंसर से मौत हो गई है। वह र्वाइकल कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं। पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की मौत की खबर शेयर की गई।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।”

एक्ट्रेस की मौत की खबर के बाद से फैंस गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि पूनम पांडे बिग बॉस (2011) में देखा गया था और फिर 2013 में फिल्म नशा, जीएसटी - गलती सिर्फ तुम्हारी (2017) और कुछ अन्य फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों से बॉलीवुड में उन्‍होंने डेब्यू किया।

वहीं, 2011 में उन्होंने यह वादा करके सुर्खियां बटोरीं थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम उस वर्ष क्रिकेट विश्व कप जीतेगी तो वह उसके लिए कपड़े उतार देंगी, और विभिन्न अवसरों पर अभिनेत्री ने इसी तरह का साहस दिखाया।

 


संबंधित समाचार