होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब से झारखंड़ अवैध शराब लेकर जा रहे ट्रक पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 लोग गिरफ्तार

पंजाब से झारखंड़ अवैध शराब लेकर जा रहे ट्रक पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 लोग गिरफ्तार

 

गुरूग्राम पुलिस को अवैध शराब की तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। शनिवार को सरसों के तेल के साथ निकलने वाली खल के नाम पर पंजाब से झारखंड अवैध शराब ले जाने के मामले में ट्रक ड्रॉइवर और परिचालक को गिरफ्त में ले लिया है।

वहीं, पुलिस की जांच में दोनों आरोपियों ने ट्रक में खल होने दावा किया, किंतु जब टीम द्वारा तलाश की गई तो ट्रक से 500 से अधिक शराब की पेटियां बरामद की गई। मानेसर क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियो के खिलाफ बिलासपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। 

बता दें कि मानेसर क्राइम ब्रांच के प्रभारी ललित कुमार ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि, उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक पंजाब से अवैध शराब लेकर झारखंड जा रहा है। जोकि पंचगांव चौक होकर केएमपी के रास्ते झारखंड पहुंचेगा। पुलिस ने सूचना के आदार पर केएमपी पर नाकाबंदी की। 

नाकाबंदी के दौरान इस दौरान कुंडली बार्डर की तरफ से एक ट्रक आता दिखाई दिया। रोककर जब पूछताछ और जानकारी ली गई तो ट्रक चालक ने बताया कि वह ट्रक में खल ले जा रहा है। इससे जुड़े उसने कागजात भी दिखाए। इसके बाद टीम ने ट्रक की तालाश की तो उसमें खल नहीं मिला था, शराब की कई पेटियां लदी हुई थीं। फिलहाल ट्रक को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया गया।

ये भी पढ़ें-  हल्द्वानी में इंटरनेट सेवा हुई बहाल, आज से कर्फ्यू मे राहत, सरकार ने मंगाई अर्धसैनिक बलों की 4 कंपनी


संबंधित समाचार