होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PM Modi ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-चुनाव जीतने के लिए धन का इस्तेमाल करती है पार्टी

PM Modi ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-चुनाव जीतने के लिए धन का इस्तेमाल करती है पार्टी

 

PM Modi on Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में 5,000 करोड़ रुपये के ड्रग भंडाफोड़ को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पार्टी देश के युवाओं को नशे की ओर धकेलना चाहती है और उस पैसे का इस्तेमाल चुनाव जीतने के लिए करना चाहती है। 

2 अक्टूबर को, दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर में एक गोदाम से 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक मारिजुआना जब्त किया, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 5,620 करोड़ रुपये है।

प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "दिल्ली में हजारों करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है। इस ड्रग रैकेट का मुख्य आरोपी एक कांग्रेस नेता है। कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की ओर धकेलना चाहती है और उस पैसे का इस्तेमाल चुनाव लड़ने और जीतने के लिए करना चाहती है।"

इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तुषार गोयल की पहचान मुख्य आरोपी के रूप में की गई है, जिसके कथित तौर पर कांग्रेस से संबंध हैं। जबकि कांग्रेस ने तुषार गोयल के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया है, बाद में पूछताछ के दौरान कथित तौर पर स्वीकार किया कि वह पहले 2022 तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के आरटीआई सेल के अध्यक्ष के रूप में काम कर चुके हैं।

जांचकर्ताओं ने यह भी पाया कि गोयल के पास एक सोशल मीडिया प्रोफाइल थी, जिसमें उन्होंने अपना पद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के आरटीआई सेल अध्यक्ष के रूप में सूचीबद्ध किया था। एक एक्स पोस्ट के माध्यम से, कांग्रेस ने दावा किया कि तुषार गोयल को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण अक्टूबर 2022 में दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस आरटीआई विभाग से हटा दिया गया था। पार्टी ने कहा कि तब से उनका पार्टी से कोई संबंध नहीं है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा में मनोनीत सदस्यों का किया विरोध


संबंधित समाचार