होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ujjain पहुंचे परिणीति और राघव चड्ढा; महाकाल के दर्शन कर नंदी हॉल में की पूजा, Video Viral

Ujjain पहुंचे परिणीति और राघव चड्ढा; महाकाल के दर्शन कर नंदी हॉल में की पूजा, Video Viral

 

Raghav-Parineeti Visits Ujjain:पंजाब से आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 25 सितंबर को एक-दूसरे के साथ सात वचन लेंगे, एक-दूसरे संग जीने मरने की कसमें खाएंगे। सगाई के बाद से ही अपनी शादी की तैयारियों में जुटा प्रेमी जोड़ा आज शादी के एक महीने पहले दोनों उज्जैन महाकाल पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा के दरबार में पूजा-अर्चना की

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janta TV (@janta__tv)

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा से 13 मई, 2023 को दिल्ली में सगाई की थी। दोनों ने सगाई से पहले अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी थी। जब भी उन्हें साथ स्पॉट किया जाता था, वह दोनों बिना बोले आगे बढ़ जाते थे लेकिन अब जब भी इन दोनों को सपॉट किया जाता है तो ये साफ समझ आ जाता है कि राघव- परिणीति बहुत ही तेजी से अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हैं।

परिणीती चोपड़ा अपने होने वाले पति सांसद राघव चड्ढा के साथ बाबा महाकाल के दरबार में पहुंची। वहां उन्होंने श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के नियमों का पालन कर नंदी हॉल से भगवान की पूजा की। चांदी द्वार पर माथा टेककर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। जानकारी देते हुए महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित यश गुरु ने बताया कि परिणीति चोपड़ा बाबा महाकाल की अनन्य भक्त है। 26 दिसंबर 2022 को भी वह बाबा महाकाल की भस्म आरती मे शामिल हुईं थी। इसके बाद शादी के पहले वह राघव चड्डा के साथ बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने 26 अगस्त को उज्जैन पहुंची।

मंदिर से सामने आई फोटो
इस दौरान परिणीती-राघव के ड्रेसिंग की बात करें तो एक्ट्रेस ने जहां साड़ी पहन रखी थी। वहीं, राघव चड्डा धोती और कंधे पर शॉल लपेटे हुए बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। यहां के तमाम फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  


संबंधित समाचार