होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Panipat Gangrape: पानीपत में बदमाशों की दरिंदगी: परिवार के सामने ही तीन महिलाओं से गैंगरेप

Panipat Gangrape: पानीपत में बदमाशों की दरिंदगी: परिवार के सामने ही तीन महिलाओं से गैंगरेप

 

Panipat News : पानीपत जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक गांव में कुछ बदमाशों ने मिलकर 3 महिलाओं के साथ रेप किया है। परिवार के मुताबिक बदमाशों ने घर के सदस्यों के सामने ही इस कृत को अंजाम दिया है। यह घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है, जो कि प्रवासी मजदूर महिलाओं के साथ हुई।

देर रात करीब 1 बजे के आसपास चार बदमाश हथियार लेकर घर में घुस गए व बच्चों व पुरुष सदस्यों को बंधक बना दिया। इसके बाद परिवार की 3 महिला सदस्यों को थोड़ी दूरी पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने सुबह होने तक महिलाओं को डरा धमकाकर रखा और 16 हजार रुपये कैश भी लूट कर ले गए।

जांच में जुटी पुलिस  

इस मामले में पुलिस तलाश में जुट गई है। पुलिस अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि मटलोदा थाना क्षेत्र के एक डेरे में रहने वाली महिलाओं ने शिकायत दी है कि उनके साथ गैंगरेप किया गया। बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट भी की. इसके बाद पुलिस ने उनकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश के लिए कहीं टीम में गठित कर दी है।

यह घटना पानीपत के मतलोड़ा थाना क्षेत्र के खेतों में हुई। यहां रहने वाले परिवार के लोग एक फार्म हाउस में मजदूरी करते हैं। वहीं इससे दूर एक टूटाफूटा डेरा बनाकर रहते हैं। 


संबंधित समाचार