होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Palwal: पुलिस चौकी में फंदे से लटका मिला हेड कांस्टेबल का शव, गुस्साए परिजनों किया हंगामा

Palwal: पुलिस चौकी में फंदे से लटका मिला हेड कांस्टेबल का शव, गुस्साए परिजनों किया हंगामा

 

पलवल (Palwal) की हथीन गेट चौकी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। वहां तैनात एक हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस चौकी में हेड कांस्टेबल का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। ऐसे में गुस्साए मृतक के परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित आगरा चौक पर चारों ओर से जाम लगा दिया। इस मौत का जिम्मेदार परिजनों ने हथीन गेट चौकी इंचार्ज और मुंशी को ठहराया है।
 
दरअसल, शुक्रवार शाम को हथीन गेट चौकी में तैनात नया गांव निवासी हेड कांस्टेबल रंजीत तेवतिया चौकी में फांसी के फंदे से लटका मिला। जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। शव मिलने के तुरंत बाद मौके पर  मृतक पुलिसकर्मी के परिजन और भारी पुलिस बल भी पहुंच गया। परिजनों ने चौकी के इंचार्ज और मुंशी पुलिसकर्मी रंजीत को परेशान करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं परिजनों का आरोप है कि दोनों ने रंजीत की हत्या कर शव को फांसी से लटकाया है।

मामले में गुस्साए परिजनों ने चौकी के मुंशी और इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए ओल्ड सोहना रोड सहित एनएच - 19 स्थित आगरा चौक को जाम कर दिया। जाम लगने के कारण सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। इस दौरान मृतक के भाई नरेंद्र ने बताया कि उसका भाई रंजीत पिछले छह महीने से हथीन गेट चौकी पर तैनात था। उसे चौकी में कार्यरत मुंशी और इंचार्ज परेशान किया करता था।
सुबह करीब 9 बजे रंजीत घर से अपनी ड्यूटी के लिए निकला था, उसके पास शाम को एक पुलिसकर्मी का फोन आया। जिसने उसे बताया कि रंजीत की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जब वह चौकी पहुंचा, तो उन्हें उनका भाई फांसी पर लटका हुआ मिला और चौकी से सारा स्टाफ गायब था। इसके बाद चौकी के बाहर गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और इस मामले में जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग करते हुए एनएच - 19 को जाम कर दिया।
 
वहीं इस मामले में डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि मामले में अभी पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद मामले में उचित कार्रवाई होगी और मामले की गहनता से जांच भी कराई जाएगी। अगर जांच में कोई भी दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।  

यह भी पढ़ें- Haryana: डिप्टी जेलर ने जहर खाकर की आत्महत्या, रिश्वत के लगे थे आरोप


संबंधित समाचार