होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सना जावेद से रचाई तीसरी शादी, सानिया ने बयां किया अपना दर्द

दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सना जावेद से रचाई तीसरी शादी, सानिया ने बयां किया अपना दर्द

 

पाकिस्तान के दिग्गज आलराउंडर शोएब मलिक ने शनिवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  पर फोटो डालकर सभी को चौंका दिया। उन्होंने अपनी फोटो में जानकारी देते हुए बताया कि वह सना जावेद के साथ विवाह के बंधन में बंध कर नई पारी की शुरूआत कर रहे हैं। 

वहीं बात करें शोएब और सानिया की तो दोनों ने 2010 में एक-दूसरे से निकाह किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाकात 2004-05 के बीच हुई थी और करीब 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने निकाह का फैसला किया और 2010 में शादी रचाई। 

41 वर्ष के क्रिकेटर शोएब मलिक ने 30 वर्षीय सना जावेद से तीसरी शादी रचाई है। शोएब की पहली शादी आयशा सिद्दी से हुई थी, जिनसे तलाक के बाद 2010 में शोएब ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की थी। फिलहाल शोएब और सानिया के तलाक की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है।

सानिया ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

बता दें कि बुधावर को पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी पीड़ा बयां करते हुए लिखा था कि, शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किलें खुद चुनें, जीवन बिल्कुल आसान नहीं है, हम मुश्किल ही चुन सकते हैं, ध्यान से चुनें।

सना जावेद ने सोशल मीडिया पर बदला अपना सरनेम

दोनों की शादी जानकारी सार्वजनिक होने के बाद सना जावेद ने अपने इंस्टग्राम प्रोफाइल पर सरनेम बदल लिया है। उन्होंने अब अपना नाम सना जावेद से बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है। 
 


संबंधित समाचार