होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Pakistan: बलूचिस्तान में आतंक रोधी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 8 आतंकियों को किया ढेर

Pakistan: बलूचिस्तान में आतंक रोधी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 8 आतंकियों को किया ढेर

 

पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में पुलिस ने दो अलग-अलग अभियानों में आठ आतंकियों को मार गिराया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के आतंकवाद निरोधक विभाग (सीटीडी) ने कहा कि उन्होंने एक घर में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में एक खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए प्रांत के वाशुक जिले में एक ऑपरेशन चलाया।

वहीं, घर पर छापेमारी के दौरान आतंकवादियों ने पुलिस पर गोलियां बरसाकर भागने की कोशिश की, इसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमें पांच आतंकवादी मारे गए और दो भागने में सफल रहे। 

पुलिस ने उस परिसर से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया, जहां इस्लामिक स्टेट (आईएस) से जुड़े आतंकवादी सुरक्षा बलों और नागरिकों पर हमले की योजना बना रहे थे। हमले के बाद भाग रहे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सीटीडी ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया।  

वहीं, सीटीडी के बयान में कहा गया है कि प्रांतीय राजधानी क्वेटा में एक अलग अभियान में, पुलिस ने शहर से दो सप्ताह पहले अपहृत एक नागरिक को बरामद कर लिया और गोलीबारी में तीन हमलावरों को मार गिराया।

बयान में कहा गया है कि खुफिया जानकारी आधारित ऑपरेशन में पुलिस ने एक ठिकाने पर छापा मारा, जहां फिरौती के लिए अपहरण की घटनाओं, टारगेट किलिंग और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल आतंकवादी ठहरे हुए थे।

 


संबंधित समाचार