होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

टी-20 सीरीज के 5वें मैच में एक बार फिर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल

टी-20 सीरीज के 5वें मैच में एक बार फिर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे टी-20 सीरीज के 5वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। जिसके बाद भारतीय सलामी बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रलियाई गेंदबाजी के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी कर भारत को अच्छी शुरूआत दिलाई। भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में कुल 160  रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

भारत की ओर से खेल रहे बांए हाथ के बल्लेबाज अक्षर पटेल ने शानदार तरीके से अपना खेल दिखाया। उन्होंने 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से 21 गेदों में 31 रन की पारी खेली। वह बेहरनडॉफ का शिकार बने। वहीं श्रेयश अय्यर ने 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 37 गेंदों मे 57 रन बनाए। दूसरी ओर जितेश शर्मा ने संभल कर बल्लेबाजी करते हुए एक छोर संभाले रखा। उन्होंने 21  गेंदो पर 31 रनों की पारी खेली। साथ ही भारत के उभरते हुए लॉवर ऑडर के बल्लेबाज रिंकू सिंह इस मैच में कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाए। जिसके जवाब में रन चेज करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम  सिर्फ 154 रन ही बना सकी।

इस सीरीज में भारतीय टीम पहले ही जीत चुकी है। साथ ही इस श्रंखला में भारतीय युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है और कप्तानी अनुभवी बल्लेबाज सूर्यकुमार को सौंपी गई है।

 


संबंधित समाचार