होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नूंह हिंसा का इनामी बदमाश वसीम गिरफ्तार, पुलिस के साथ मुठभेड़ में लगी गोली, इलाज जारी

नूंह हिंसा का इनामी बदमाश वसीम गिरफ्तार, पुलिस के साथ मुठभेड़ में लगी गोली, इलाज जारी

 

Nuh Violence:हरियाणा के नूंह-मेवात में हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद पुलिस का धड़पकड़ अभियान जारी है। इसी कड़ी में आज यानी मंगलवार को नूंह हिंसा का एक और इनामी बदमाश वसीम गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, बदमाश की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें उसके पैर में गोली लग गई और फिर पुलिस उसे गिरफ्त में लेने में कामयाब हो गई। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि वसीम पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ की घटना तावड़ू में स्थित अरावली पहाड़ के खंडहर की है। जहां पुलिस जब उसे पकड़ने गई तो उसने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से फायरिंग होने के बाद वसीम के पैर में गोलियां लग गईं और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर नल्हड मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। वसीम के पास से एक अवैध देशी कट्टा और 5 राउंड भी बरामद किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि वसीम वही शख्स है जिसने नूह में हिंसा के दौरान पुलिस के जवानों का हथियार छीन कर फायरिंग करने लगा था। उस पर दिल्ली एनसीआर में लगभग 100 वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। उसनें ज्यादातर वारदातों में बड़े शो रूम में तोड़कर लूट पाट की वारदात को अंजाम दिया है। तावड़ू में इस पर हत्या का मामला भी दर्ज है। नूंह हिंसा के मामले में किसी आरोपी के साथ पुलिस की यह दूसरी मुठभेड़ है।

इससे पहले 10 अगस्त को भी पुलिस ने नूंह हिंसा के दो आरोपियों का एनकाउंटर किया था। आरोपियों मुनसैद और सैकूल को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया गया था। 


संबंधित समाचार