होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नूंह में हिंसा के 12 दिन बाद स्कूल-कॉलेज और ट्रांसपोर्ट सिस्टम सबकुछ खुला, जानें प्रशासन के नए नियम

नूंह में हिंसा के 12 दिन बाद स्कूल-कॉलेज और ट्रांसपोर्ट सिस्टम सबकुछ खुला, जानें प्रशासन के नए नियम

 

नूंह जिले में सांप्रदायिक हिंसा के 12 दिन बाद आज शुक्रवार को स्कूल और अन्य शिक्षण संस्थान खोले गए है। स्कूल के साथ- साथ हरियाणा राज्य परिवहन सेवाएं भी आज से पूरी तरह से बहाल की जाएंगी। नूंह जिला प्रशासन की ओर से जारी नोटिस में कहा गया कि हालात सामान्य हो रहे हैं और इसे देखते हुए शुक्रवार को सभी स्कूल-कॉलेज खोले जा रहे हैं। 

नूंह में शुक्रवार से बैंक और एटीएम भी खोले जा रहे हैं। इसके साथ ही लोगों से शांति और धैर्य बनाए रखने की अपील भी की गई है और किसी भी तरह के अफवाह से बचने का निर्देश दिए गए हैं। 

प्रशासन ने सभी मुस्लिम धर्मगुरुओं से अपील की गई है कि वे लोगों को घरों पर रहकर ही शुक्रवार की नमाज अदा करने के लिए प्रोत्साहित करें। 


DC की ओर से जारी किया गया आदेश 

नूंह के डीसी धीरेंद्र खड़गटा ने नए आदेश जारी करते हुए उन्होंने जनता, प्रशासन और मीडिया के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है। वहीं DC की ओर से जारी आदेश में कहा गया है- 'जिले की सभी शिक्षण संस्थाएं शुक्रवार को खुल जाएंगे। रोडवेज बस सेवा भी पूरी तरह बहाल कर दी जा रही है। ATM सुबह 10 से दोपहर बाद 3 बजे तक खुले रहेंगे। हरियाणा राज्य परिवहन की बस सेवाएं भी पूरी तरह से बहाल होंगी। 


संबंधित समाचार