होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नूंह के SP वरुण सिंगला का तबादला, Narendra Bijarniya को मिली जिले की कमान

नूंह के SP वरुण सिंगला का तबादला, Narendra Bijarniya को मिली जिले की कमान

 

Nuh Violence Update : नूंह में हुई हिंसा के बाद सरकार एक्शन मोड में आ गई है। सरकार ने अधिकारियों पर एक्शन लेते हुए नूंह के SP वरुण सिंगला का तबादला कर उन्हें भिवानी भेजा है। उनकी जगह अब IPS नरेंद्र बिजारणिया जिले के नए SP होंगे।

हिंसा वाले दिन नूंह के एसपी वरुण सिंगला छुट्टी पर थे। हालांकि अवकाश से आते ही बुधवार को वरुण सिंगला ने जिम्मेदारी संभाली थी, लेकिन गुरुवार देर रात ही उनका ट्रांसफर भिवानी के नए एसपी के रूप में कर दिया गया व नूंह की जिम्मेदारी नरेंद्र बिजारणिया को दी गई। आपको बता दें कि नूंह में हिंसा के वक्त से ही एसपी रैंक के आठ अधिकारी तीन दिन से तैनात हैं।

नूंह में कर्फ्यू जारी

नूंह -मेवात में हुई हिंसा के बाद से ही पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू लगा हुआ है। इसके साथ ही लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 5 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं।

कर्फ्यू में ढ़ील के समय में बदलाव

शुक्रवार को कर्फ्यू में ढील देने के समय मे सुबह एसपी उपायुक्त ने बदलाव कर दिया है। जिसके अनुसार अब लोग दोपहर 12 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक जरूरी सामान खरीद सकेंगे। इससे पहले सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे की ढील थी। प्रशासन द्वारा यह फैसला लोगों के घर में सब्जी ना होने की वजह से लिया गया है। हालांकि, मंडी पूरी तरह खुली नहीं है। 


संबंधित समाचार