होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब ट्वीटर पर मिलेगा वाट्सऐप और फेसबुक वाला फीचर ! Elon Musk ने किया ऐलान

अब ट्वीटर पर मिलेगा वाट्सऐप और फेसबुक वाला फीचर ! Elon Musk ने किया ऐलान

 

Audio and Video Call Feature on Whatsapp:माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर जब से एलन मस्क के हाथ आया है, इसमें लगातार एक के बाद अपडेट्स और बदलाव हो रहे हैं। ट्वीटर पर बदलाव इस कदर हावी हुआ कि उसका नाम तक बदल गया...जी हां ट्वीटर जो अब एक्स नाम से जाना जाता है। आप सब सोच रहे होंगे की एलन मस्क ने ट्वीटर पर अपने कंपनी का नाम लगा दिया अब वह रुक जाएंगे मगर नहीं आपको बता दें कि एलन मस्क ने एक्सपर्ट यानि की ट्विटर पर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग करने की घोषणा कर दी है।

 

उन्होंने इसकी जानकारी एक्स पर ट्वीट लिख कर दी । उन्होंने लिखा कि एक्स पर आ रहा है वीडियो और ऑडियो कॉल की सुविधा। ये आईओएस, एंड्रॉयड और पीसी पर काम करेगा। मोबाइल नंबर की जरूरत नहीं होगी। साथ ही उन्होंने लिखा कि एक ग्लोबल एड्रेस बुक है। ये सेक्टर्स काफी यूनीक हैं।

आपको पता होगा कि अक्सर वीडियो कॉल, ऑडियो कॉल के लिए ज्यादातर लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। आप भी करते होंगे। आजकल वीडियो कॉल या ऑडियो कॉल के लिए व्हाट्सएप आप सबसे ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। लेकिन एलन को देखकर ऐसा लगता है कि अब वो यहां से भी आगे निकलना चाहते हैं। 

बता दें कि डिजाइनर एंड्रिया कॉनवे ने हिंट दिया था कि प्लैटफॉर्म पर कॉलिंग फीचर आने वाला है। 10 अगस्त को उन्होने ट्वीट किया और लिखा था कि एक्स पर अभी किसी को कॉल किया। कॉलिंग फीचर को लेकर उन्होने को टेंशन में डाल दिया है क्योंकि ये सुविधा फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर ही मौजूद थी लेकिन एक्स पर भी शुरू हो रही है। 


संबंधित समाचार