होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब बरेली में भेड़िये का आतंक, हमलाकर पिता को किया जख्मी, बेटे का चबाया हाथ

अब बरेली में भेड़िये का आतंक, हमलाकर पिता को किया जख्मी, बेटे का चबाया हाथ

 

Uttar Pradesh Bareilly: बहराइच के बाद अब बरेली जिले में भेड़िये ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। इस दौरान भेड़िये ने वाबगंज तहसील क्षेत्र के गांव भानपुर में सोमवार रात पिता-पुत्र पर हमला किया। जिसके बाद दोनों जख्मी हो गए। ग्रामीणों का दावा है कि भेड़िये ने हमला किया है। वहीं वन विभाग ने सियार बताकर एडवाइजरी जारी की है। 

पुष्पेंद्र ने बताया कि सोमवार रात 10 बजे उनके पिता प्रेम सिंह (55) घर के बाहर से लघुशंका करके घर में घुसने जा रहे थे। तभी भेड़िये ने उन पर हमला कर दिया। वह बचने के लिए घर के अंदर भागे तो भेड़िया भी घर में घुस आया और उन्हें आंगन में गिरा दिया। चेहरे और शरीर के कई अन्य हिस्सों पर दांतों से काटकर उन्हें घायल कर दिया। 

भेड़िये का नहीं चला पता 

पुष्पेंद्र, पिता को बचाने पहुंचे तो भेड़िया उनका हाथ भी चबा गया। शोर सुनकर मोहल्ले के कई लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए। उन्होंने बमुश्किल भेड़िये को खदेड़ा। तब जाकर प्रेम सिंह की जान बच सकी। परिजन किसान को एंबुलेंस से नवाबगंज ले गए। वहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे फॉरेस्टर माधो सिंह व अन्य वनकर्मी रातभर भेड़िये की तलाश करते रहे, पर उसका कुछ पता नहीं चला। 

मंगलवार दोपहर गांव पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने ग्रामीणों को रात में अकेले घर से बाहर न निकलने की सलाह दी है। उप प्रभागीय वन अधिकारी कमल कुमार ने बताया कि पैरों के निशान के अनुसार सियार प्रतीत हो रहा है। वहीं ग्रामीण भेड़िया होने का दावा कर रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें- Haryana Election: BJP कल जारी करेगी घोषणा पत्र, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत ये दिग्गज नेता रहे


संबंधित समाचार