होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ANANAT AMBANI के प्री-वेड़िंग सेलीब्रेशन में दिलजीत दोसांझ को गुजराती सिखाती नजर आई नीता अंबानी

ANANAT AMBANI के प्री-वेड़िंग सेलीब्रेशन में दिलजीत दोसांझ को गुजराती सिखाती नजर आई नीता अंबानी

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेड़िंग सेलीब्रेशन चर्चाओं के बाजार में बना हुआ है। इस जोड़ी के प्री वेड़िंग सेलीब्रेशन में देश के ही नहीं बल्कि विदेशी मेहमानों ने भी शिरकत की। तीन दिनों तक चलने वाले इस प्री-वेडिंग सेलीब्रेशन को लेकर अंबानी परिवार ने खास तैयारियां की हुई है। 

वहीं, अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान नीता अंबानी को दिलजीत दोसांझ को थोड़ी गुजराती सिखाते हुए देखा गया था। जब गायक मंच पर अपने लोकप्रिय हिट्स का प्रदर्शन कर रहा था,। एक इंस्टाग्राम वीडियो में, नीता ने दिलजीत से गुजराती में बातचीत की, जिसकी शुरुआत उनकी भलाई के बारे में एक साधारण पूछताछ से हुई। दिलजीत ने सहजता से जवाब दिया।

हालाँकि, जब उन्होंने उनसे गुजराती में उसके मूल स्थान के बारे में पूछा, तो उसने प्रश्न को समझने में कठिनाई होने की बात स्वीकार की। वीडियो में देखा जा सकता है कि नीता ने इस लाइन का मतलब समझाया। "आप कहाँ रहते हैं?" उन्होंने अपनी पंक्ति का गुजराती से अनुवाद किया। हालांकि, किसी को उम्मीद नहीं थी कि दिलजीत इतनी अच्छी वापसी करेंगे। उन्होंने कहा, ''मैं कहां रहता हूं? मैं लोगों के दिलों में रहता हूं।” उनके जवाब ने नीता अंबानी को प्रभावित कर दिया।

 


संबंधित समाचार