होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Paris Olympics 2024 से पहले Neeraj Chopra का बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

Paris Olympics 2024 से पहले Neeraj Chopra का बड़ा बयान, कह दी बड़ी बात

 

Neeraj Chopra Paris Olympics 2024: पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में भारत के ओलंपिक और विश्व चैंपियन नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में भाग लेने के लिए तैयार हैं। वह आगामी ओलंपिक के लिए भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) द्वारा चुनी गई 28 सदस्यीय भारतीय एथलेटिक्स टीम में शामिल हैं।

अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मशहूर नीरज चोपड़ा अपने खिताब को बचाने के लिए सबसे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। मांसपेशियों में चोट की अफवाहों के बावजूद, वह पेरिस में महानता हासिल करने के लिए केंद्रित और आशावादी हैं।

दूसरों पर था ध्यान: टोक्यो ओलंपिक पर नीरज चोपड़ा

चोपड़ा ने यह भी बताया कि टोक्यो ओलंपिक की तुलना में आगामी ओलंपिक में भाग लेना थोड़ा अलग महसूस होगा। चोपड़ा ने स्पोर्टस्टार के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "टोक्यो ओलंपिक में, (जोहान्स) वेटर पसंदीदा थे। मैं मानता हूं कि अन्य एथलीटों पर अधिक ध्यान दिया गया था। मैं खुद पर केंद्रित था, लेकिन मुझ पर बहुत कम दबाव था क्योंकि यह मेरा पहला ओलंपिक था।"

नीरज ने आगे कहा, "लेकिन इसके बावजूद, भाला फेंक प्रतियोगिता का आखिरी दिन था, इसलिए सारा दबाव बढ़ता रहा और फिर भी यह मुझ पर ही निर्भर था। बाकी सभी लोग अपना काम कर चुके थे। इसका मतलब था कि सभी का ध्यान सिर्फ़ मुझ पर था क्योंकि मैं एक्शन में आखिरी भारतीय था।"


संबंधित समाचार