होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कामाख्या मंदिर पहुंचे Nayab Saini, मोहनलाल बड़ौली भी आए नजर

कामाख्या मंदिर पहुंचे Nayab Saini, मोहनलाल बड़ौली भी आए नजर

 

Nayab Saini Visit Kamakhya Temple: हरियाणा में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन 17 अक्टूबर को होगा। इससे पहले नायब सिंह सैनी आज यानी सोमवार 14 अक्टूबर को गुवाहाटी के मां कामाख्या देवी के दर्शनों के लिए पहुंचे। बता दें कि सैनी के संग प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली भी दर्शनों के लिए पहुंचे हैं। बता दें कि चुनाव से पहले भी नायब सिंह सैनी ने मनसा देवी के दर्शन किए थे। अब उन्होंने कामाख्या मंदिर पहुंचकर प्रदेश के विकास और उज्जवल भविष्य के लिए कामना की है।

हरियाणा के लोग स्वस्थ रहें- सैनी

गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर पहुंचकर नायब सिंह सैनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे मां कामाख्या मंदिर में पूजा करने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव से पहले भी यहां आए थे, अब चुनाव हो जाने के बाद भी वह हरियाणा के लोगों के उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना करने आए हैं।

सैनी ने कहा कि मां कामाख्या से प्रार्थना करता हूं, हरियाणा के लोग स्वस्थ रहें, हरियाणा के लोग प्रदेश के विकास में अपना मजबूती से योगदान देते रहें। इसके साथ ही नायब सैनी ने प्रदेश के लोगों को भारी बहुमत देने के लिए धन्यवाद किया।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सरकार सभी का सम्मान बढ़ाने के लिए मजबूती से काम करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में विकास की नई गति चली है। हरियाणा के लोगों के साथ जो भेदभाव बढ़ता जाता था, क्षेत्रवाद, परिवारवाद के नाम पर, जिस प्रकार से युवाओं, किसानों के साथ अनदेखी होती थी, गरीबों और दलितों के साथ अत्याचार होते थे, हमारी सरकार सभी के सम्मान को बढ़ाने का काम करेगी।

नायब सिंह सैनी ने बताया कि विधायक दल की बैठक 16 अक्टूबर को होगी, हमारे पर्यवेक्षकों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम मोहन यादव के साथ मीटिंग होगी और 17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा।
 

यह भी पढ़ें- 14 अक्टूबर की ऐतिहासिक घटनाएं


संबंधित समाचार