होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

तलाक के बाद नताशा का पहला पोस्ट, हार्दिक पांड्या ने दिया रिएक्शन

तलाक के बाद नताशा का पहला पोस्ट, हार्दिक पांड्या ने दिया रिएक्शन

 

Hardik Pandya Natasha: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो चुका है। शादी के 4 साल बाद कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। बीते दिनों नताशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसपर हार्दिक ने रिएक्शन दिया है। जिसके बाद हर कोई हैरान है।

हार्दिक पांड्या के कमेंट से खुश हुए फैंस

हार्दिक के कमेंट के बाद यूजर्स के रिएक्शन भी जबरदस्त आ रहे हैं। हार्दिक के अलावा उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। पांड्या फैमिली का कमेंट देखने के बाद इंटरनेट पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। उनके पोस्ट पर लाखों लोगों ने कमेंट कर प्यार बरसाया है। कई का तो मानना है कि हार्दिक-नताशा अच्छे टर्म्स पर अलग हुए हैं और हो सकता है बाद में दोनों एक-साथ भी हो जाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया लौट गई हैं। वहां जाते ही वह हर दिन अपनी कोई ना कोई अपडेट दे रही हैं। इन दिनों वह बेटे के साथ खास पलों को एंजॉय कर रही हैं और खुद को पर्सनल टाइम दे रही हैं। इसी बीच वह अपने बेटे को लेकर सैर पर निकली थीं जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं।


संबंधित समाचार