होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Nanital Accident: नैनीताल में टैम्पो ट्रैवलर और डिवाइडर की भीषड़ टक्कर, 2 की मौत

Nanital Accident: नैनीताल में टैम्पो ट्रैवलर और डिवाइडर की भीषड़ टक्कर, 2 की मौत

 

नैनीताल से बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आयी है,जहां एक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गयी, वहीं कुल 17 लोग घायल हुए हैं। दरसल नैनीताल के पास एक टैम्पो ट्रैवलर की डिवाइर से टक्कर हो जाने के चलते यह सड़क दुर्घटना हुई। टैम्पो ट्रैवलर की डिवाइडर से भीड़ंत इतनी भीषण थी की दो युवतियों के गाड़ी के नीचे आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि रविवार को नैनीताल मार्ग पर कालदुंगी से 6 किलोमीटर पहले सवारियों से भरा टैम्पो ट्रैवलर अनिंयत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया। गौरतलब है कि डिवाइडर की वजह से ही गाड़ी खाई में गिरने बची अन्यथा यह हादसा और अधिक भयाभय हो सकता था। 

वहीं मृतकों के शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया, वहीं दुर्घटना में घायल लोगों को आपात सेवा 108 के द्वारा सीएचसी कालदूंगी पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। दूसरी ओर टैम्पो ट्रैवलर चालक उमेश कुमार ने ब्रेक फेल होनी के कारण को इस दुर्घटना की प्रमुख वजह बताया

वहीं मृतकों की पहचान 28 वर्षीय सयानी दूबे और 23 वर्षीय जया साखियां के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
 


संबंधित समाचार