होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मुकेश अंबानी ने CM एकनाथ शिंदे को दिया बेटे की शादी का न्यौता, महाराष्ट्र सीएम ने ऐसे किया वेलकम

मुकेश अंबानी ने CM एकनाथ शिंदे को दिया बेटे की शादी का न्यौता, महाराष्ट्र सीएम ने ऐसे किया वेलकम

 

Anant Ambani Wedding Card: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर जुलाई में शहनाई बजने वाली हैं। ऐसे में शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। हाल ही में हमने नीता अंबानी को बनारस की गलियों में चाट की दूकान पर देखा था वह बाबा विश्वनाथ काशी को अपने छोटे बेटे अनंत का शादी का न्यौता देने पहुंची थी। इसी कड़ी में अब मुकेश अंबानी भी महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर अपने छोटे बेटे के शादी का न्यौता देने पहुंचें है।  

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को होने वाली है। ऐसे में शादी का न्यौता घर-घर पहुंचाया जा रहा है। जिसकी खबरें सुर्खियों में आने लगी हैं।

एकनाथ शिंदे के घर मुकेश अंबानी के साथ अंनत और राधिका मर्चेंट भी साथ दिखाई दे रही हैं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि मुकेश, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का CM एकनाथ शिंदे के घर पर ग्रैंड वेलकम किया गया है। इसके बाद सीएम शिंदे मुकेश अंबानी को शॉल और बुके भेंट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं राधिका को भी सीएम ने उपहार के तौर पर गणपति बप्पा की मूर्ति दी है। इसके बाद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक साथ शिंदे परिवार के साथ तस्वीरें क्लिक कराते हुए भी नजह आए हैं।

नीता अंबानी के अलावा अनंत को भी अजय देवगन और काजोल के घर स्पॉट किया गया, जहां वो शादी का कार्ड देने ही गए थे। ऐसे में अब शादी की तैयारियां आखिरी चरण में हैं और जोर शोर से पूरी की जा रही हैं। हाल ही में आ रही तस्वीरों से ये साफ हो जाता है कि अंनत अंबनी की शादी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के अलावा राजनैतिक क्षेत्र के तमाम नेताओं का जमावड़ा देखने को मिलेगा। 

इस दिन होगी अनंत-राधिका की शादी
आपको बता दे, अनंत-राधिका की पहली प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में हुई थीं। इसके अलावा दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली में हुई थी। जो 29 मई से शुरू होकर 1 जून तक सपन्न हुआ था। वहीं अब 12 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधने वाले है।


संबंधित समाचार