होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

MS Dhoni ने नए साइड-फेड हेयरस्टाइल के साथ लंबे बालों को अलविदा कहा

MS Dhoni ने नए साइड-फेड हेयरस्टाइल के साथ लंबे बालों को अलविदा कहा

 

MS Dhoni New Hairstyle:  भारतीय क्रिकेट के दिग्गज एमएस धोनी ने अपने लंबे बालों को छोड़कर एक क्लासी साइड-फेड हेयरस्टाइल अपनाया है, जिससे उनके बड़े प्रशंसक वर्ग में चर्चा का विषय बन गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों के पसंदीदा खिलाड़ी के नए लुक का अनावरण उनके हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने सोशल मीडिया पर किया, जिसने तुरंत ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया।

पिछले साल, धोनी ने 2024 के आईपीएल सीज़न के दौरान 2007 टी20 विश्व कप के अपने क्लासिक लंबे बालों वाले लुक को दिखाया था, जिसे देखकर प्रशंसक खुश हो गए थे। उनके इस बदलाव ने प्रशंसकों को खुश कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर उनकी सीमित मौजूदगी के बावजूद उनके प्रभाव का पता चला। धोनी के नवीनतम स्टाइल परिवर्तन ने एक बार फिर सुर्खियाँ बटोरीं, जिससे मैदान के बाहर उनकी सदाबहार लोकप्रियता साबित हुई।

एमएस धोनी ने हाल ही में अपने हेयरस्टाइल की बदलती रेंज के लिए काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिसका श्रेय स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को जाता है। धोनी आमतौर पर हर आईपीएल सीजन से पहले एक नया लुक पेश करते हैं, जिससे आगामी संस्करण के लिए उत्साह बढ़ता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

धोनी के नए हेयरस्टाइल को लेकर बहुत सी चर्चा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के साथ उनके भविष्य को लेकर बढ़ती अटकलों से उपजी है। अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से, धोनी का क्रिकेट में केवल आईपीएल के ज़रिए ही जुड़ाव रहा है। सितंबर में जारी किए गए नए नीलामी और रिटेंशन नियमों के साथ, धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में अनुमति दिए जाने की चर्चा है। नए नियमों के अनुसार, यदि कोई कैप्ड भारतीय खिलाड़ी संबंधित सत्र के आयोजन से पहले पिछले पांच कैलेंडर वर्षों में नहीं खेला है, तो वह अनकैप्ड हो जाएगा।

पिछले साल अपने संन्यास के संकेत देने के बाद एमएस धोनी के 2024 सत्र के अंत में आईपीएल से संन्यास लेने की उम्मीद थी। धोनी ने सुपर किंग्स की अगुआई करते हुए आईपीएल 2023 का खिताब जीता। धोनी ने 2024 में कप्तानी छोड़ दी और रुतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप दी, लेकिन सत्र के अंत के बाद उन्होंने अपने भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा।

एमएस धोनी ने हाल ही में अपने स्टाइलिस्ट आलिम हकीम की बदौलत अपने बदलते हेयरस्टाइल के लिए काफी ध्यान आकर्षित किया है। धोनी आमतौर पर प्रत्येक आईपीएल सत्र से पहले एक नया लुक पेश करते हैं, जिससे आगामी संस्करण के लिए उत्साह बढ़ता है।
 


संबंधित समाचार