होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Mission 2024 : हिसार में BJP की अहम बैठक, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब समेत शामिल होंगे बड़े नेता

Mission 2024 : हिसार में BJP की अहम बैठक, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब समेत शामिल होंगे बड़े नेता

 

BJP Meeting In Hisar : हिसार के गुरू जम्भेश्वर युनिवर्सिटी में आज BJP एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन करेगी। बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब और प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ के अलावा प्रदेश महामंत्री भी शामिल होंगे। इस दौरान मिशन 2024 की रणनीति को फाइनल रूप दिया जाएगा। वहीं सीएम मनोहर लाल आज सिरसा, हिसार और करनाल दौरे पर भी हैं।

बता दें कि अगले साल देश में लोकसभा चुनाव 2024 होने हैं। ऐसे में सभी पार्टिया लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। BJP भी आगामी चुनाव के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती, इसलिए पार्टी मजबूत रणनीतियां बनाने में जुटी हुई है। BJP लगातार बैठक कर रही है। इसी कड़ी में आज पार्टी हरियाणा के हिसार में कई बड़े नेताओं संग बैठक करेगी।

सीएम समेत ये बड़े नेता होंगे शामिल

बैठक में BJP के सभी जिला अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों की बैठक होगी। बैठक में सभी 311 मंडल अध्यक्ष और 22 जिलों के अध्यक्षों के साथ-साथ प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों को भी बुलाया गया है। बैठक में सीएम मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब और प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ मुख्य रूप से शामिल होंगे। बता दें कि मिशन 2024 को देखते हुए ही यह अहम बैठक प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुलाई है।

सीएम आज इन जिलों का करेंगे दौरा

हरियाणा के सिरसा, हिसार और करनाल में आज CM मनोहर लाल का दौरा है।  सीएम की आज सिरसा के स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक होगी, जिसमें औसत से ज्यादा वर्षा के हुई स्थिति की समीक्षा करेंगे। सिरसा के बाद  CM मनोहर लाल की हिसार जाएंगे। वहीं शाम 5:00 बजे सीएम की विशेष चर्चा कार्यक्रम के तहत हर घर नल से जल योजना के मुद्दे पर हरियाणा की जनता से संवाद करेंगे और देर शाम करनाल पहुंचेंगे।

योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा संवाद

जल जीवन मिशन योजना' को हरियाणा ने 2022 में ही पूरा कर लिया है और ऐसा करने वाला हरियाणा देश में पहला बड़ा राज्य बन गया है। ऐसे में हिसार से सीएम मनोहर लाल 'जल जीवन मिशन योजना'  के लाभार्थियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ‘सीएम की विशेष चर्चा’ कार्यक्रम के माध्यम से सीधा संवाद करेंगे।

इस कार्यक्रम के माध्यम से सीएम सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हैं, वहीं लोगों से योजनाओं की फीडबैक लेते हैं और योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी प्रकार की चूक व कमी पाए जाने पर तुरन्त कार्यवाही भी करते हैं।


संबंधित समाचार