होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा वासियों के लिए गुड न्यूज: बहादुरगढ़ से आसौदा तक दौड़ेगी मेट्रो, सरकार से मिली मंजूरी

हरियाणा वासियों के लिए गुड न्यूज: बहादुरगढ़ से आसौदा तक दौड़ेगी मेट्रो, सरकार से मिली मंजूरी

 

Bahadurgarh to Asoda Metro Line: हरियाणा में बहादुरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है। इस मेट्रो रेल लाइन का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा। इस बात की जानकारी रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा ने दी। दरअसल, बुधवार को अरविंद शर्मा बहादुरगढ़ में वरिष्ठ भाजपा नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय पर पहुंचे।

यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाने के लिए निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य के बारे में भी बताया।

वहीं, अरविंद शर्मा ने बताया कि बहादुरगढ़ से आसौदा गांव तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार को मंजूरी मिल गई है। जल्द ही इसका काम भी शुरू होने वाला है। सांसद ने कहा कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला शहर तक ले जाने की कोशिश में कर रहे हैं और अगले चरण में यह संभवत पूरा भी हो सकता है।

इस दौरान अरविंद शर्मा ने नजफगढ़ से ढांसा बॉर्डर तक भी मेट्रो का काम उन्होंने जल्द शुरू होने की बात कही है। उन्होंने बताया कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की बहुत सारी योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं और बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन के पुनर्निर्माण का कार्य भी जोरों से चल रहा है।


संबंधित समाचार