होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Mann Ki Baat: 10 साल पूरे होने पर PM Modi ने भारत को जोड़ने में मीडिया की तारीफ की

Mann Ki Baat: 10 साल पूरे होने पर PM Modi ने भारत को जोड़ने में मीडिया की तारीफ की

 

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को बढ़ावा देने तथा इसे देश के कोने-कोने तक पहुंचाने में भूमिका निभाने के लिए मीडिया चैनलों की तारीफ की। मन की बात के 114वें एपिसोड को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "मैं दूरदर्शन, प्रसार भारती और आकाशवाणी से जुड़े सभी लोगों की सराहना करना चाहूंगा। उनके अथक प्रयासों से ही 'मन की बात' इस महत्वपूर्ण मुकाम पर पहुंच पाई है।"

उन्होंने टेलीविजन चैनलों को धन्यवाद देते हुए कहा, "मैं विभिन्न टीवी चैनलों और क्षेत्रीय प्रसारकों का भी आभारी हूं जिन्होंने लगातार कार्यक्रम प्रसारित किया है। कई मीडिया घरानों ने भी 'मन की बात' के दौरान उठाए गए मुद्दों पर अभियान चलाए।"

प्रिंट और डिजिटल मीडिया के योगदान को स्वीकार करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "मैं 'मन की बात' का संदेश घर-घर तक पहुंचाने के लिए प्रिंट मीडिया को भी धन्यवाद देता हूं। इसके अलावा, मैं उन यूट्यूबर्स की भी सराहना करता हूं जिन्होंने इस कार्यक्रम पर आधारित सामग्री तैयार की।"

प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम की भाषाई विविधता पर भी प्रकाश डाला और कहा, "इस कार्यक्रम को 22 भारतीय भाषाओं और 12 विदेशी भाषाओं में सुना जा सकता है। यह सुनकर खुशी होती है जब लोग कहते हैं कि वे अपनी स्थानीय भाषा में 'मन की बात' कार्यक्रम सुनते हैं।"

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की Haryana में रथ यात्रा, जीतने वाली सीटों पर करेंगे जमकर प्रचार


संबंधित समाचार