होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Shahrukh Khan के साथ 'ड्रीम डेब्यू' पर महिमा चौधरी, बोलीं- मैं सबसे प्रतिभाशाली नहीं थी

Shahrukh Khan के साथ 'ड्रीम डेब्यू' पर महिमा चौधरी, बोलीं- मैं सबसे प्रतिभाशाली नहीं थी

 

Shahrukh Khan Mahima Chaudhary: शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म ‘परदेस’ से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री महिमा चौधरी, ज़ी5 पर अपनी आगामी ओटीटी रिलीज़ ‘सिग्नेचर’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इंडिया टुडे डिजिटल के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान, अभिनेत्री ने अपनी पहली भूमिका के बारे में बात की और कहा कि वह भाग्यशाली थीं क्योंकि उन्हें उस समय सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला।

इंडिया टुडे से बात करते हुए महिमा ने कहा, "जब आप अपनी पहली फिल्म कर रहे होते हैं, तो आप सभी तरह की चीजों की कल्पना करते हैं लेकिन परदेस, मुझे कहना चाहिए कि यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था क्योंकि मेरी शुरुआत एक सपने से भी बेहतर थी। किस्मत नाम की कोई चीज होती है जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, क्योंकि ऐसा नहीं है कि मैं सबसे प्रतिभाशाली थी। ऐसे बहुत से लोग थे जो मुझसे ज्यादा प्रतिभाशाली थे।"

महिमा ने आगे कहा, "मेरी पहली फिल्म मिलने में किस्मत ने अहम भूमिका निभाई, लेकिन यह कहना उचित होगा कि मैं किरदार में भी फिट बैठी क्योंकि मैं एक छोटे शहर से हूं, इसलिए मेरे लिए उस किरदार को पूरे विश्वास के साथ निभाना अपेक्षाकृत आसान था। पहले के दिनों में अक्सर ऐसा होता था कि एक नई महिला अभिनेता को अक्सर एक नए पुरुष अभिनेता के साथ लॉन्च किया जाता था। लेकिन, मैं भाग्यशाली रही और मुझे उस समय के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ लॉन्च किया गया।"
 

यह भी पढ़ें- भारत ने दी बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट में 7 विकेट से मात, सीरीज पर भी जमाया कब्जा


संबंधित समाचार