होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lucknow:आनंदीबेन पटेल से मिले फिल्म स्टार रजनीकांत, सीएम योगी से भी करेंगे मुलाकात

Lucknow:आनंदीबेन पटेल से मिले फिल्म स्टार रजनीकांत, सीएम योगी से भी करेंगे मुलाकात

 

Rajinikanth met Governor Anandiben Patel:तमिल सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी नवीनतन फिल्म जेलर के प्रोमोशन में जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में आज यानी शनिवार तमिल स्टार लखनऊ पहुंचे, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनन्दीबेन पटेल से मुलाकात की। इस दौरान ये जानकारी सामने आ रही है कि रजनीकांत राज्यपाल के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करेंगे और अपनी नई फिल्म लखनऊ में राज्यपाल और सीएम योगी को दिखाएंगे। रजनीकांत के इस दौरान अयोध्या जाने की भी बात की जा रही है।

 

बता दें कि रजनीकांत अपनी नई फिल्म जेलर की रिलीज के बाद आध्यात्मिक प्रवास पर हैं। फिल्म के रिलीज के बाद ही रजनीकांत हिमाचल चले गए थे जिसके बाद वो फिलहाल यूपी में हैं। अब इसके बाद अभिनेता हिमालय और झारखंड के रांची में रजरप्पा मंदिर का दौरा करेंगे। सुपरस्टार पवित्र शहर अयोध्या का भी इसी कड़ी में यानी रविवार को दौरा करेंगे।

 

दरअसल , 10 अगस्त 2023 को तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाए हुए है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस पर गदर छोड़ने के सात ही फिल्म दर्शकों को भी खूब भा रही है।

वहीं इस फिल्म के अभिनेता रजनीकांत भी अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के चलते ही रजनीकांत अब लखनऊ पहुंचे हैं। यहां पर वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे और उन्हें अपनी फिल्म 'जेलर' भी दिखाएंगे।   


संबंधित समाचार