होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lawrence Bishnoi की जेल से पाकिस्तान गैंगस्टर के साथ वीडियो कॉल, देखें वायरल वीडियो

Lawrence Bishnoi की जेल से पाकिस्तान गैंगस्टर के साथ वीडियो कॉल, देखें वायरल वीडियो

 

Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है, लेकिन बिश्नोई के पास मोबाइल फोन होने और जेल से उसके और एक पाकिस्तानी गैंगस्टर के बीच वीडियो कॉल की जानकारी फिर से सामने आई है। इस साल जून में, 19 सेकंड का एक वीडियो क्लिप ऑनलाइन वायरल हुआ था, जिसमें कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पाकिस्तान स्थित गैंगस्टर शहजाद भट्टी के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया था। 

सिद्दीकी की हत्या में उसका नाम सामने आने के बाद, इंटरनेट पर लोगों ने वीडियो की ओर इशारा करते हुए इसे जेल अधिकारियों द्वारा उसकी आपराधिक गतिविधियों को जारी रखने में मदद करने का उदाहरण बताया।

31 वर्षीय गैंगस्टर व्यक्तिगत रूप से मोबाइल फोन नहीं रखता है, बल्कि किसी अन्य कैदी या अपने किसी करीबी का फोन इस्तेमाल करता है। इंडिया टुडे ने पहले बताया था कि बिश्नोई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बारे में जेल में रहते हुए जानकारी मिली थी।

बिश्नोई ने कथित तौर पर दिल्ली की तिहाड़ जेल के साथ-साथ पंजाब और राजस्थान की जेलों में बंद रहने के दौरान मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया है। हालांकि, जेल अधिकारियों ने इन आरोपों से इनकार किया है। पिछले महीने, कई मामलों में वांछित गैंगस्टर कुणाल छाबड़ा ने दावा किया था कि बिश्नोई के जेल में रहते हुए उसे जबरन वसूली के लिए कॉल आया था।

सूत्रों ने यह भी बताया कि अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद बिश्नोई पिछले नौ दिनों से मौन व्रत पर हैं। माना जाता है कि जब भी उनका गिरोह कोई बड़ा अपराध करता है तो बिश्नोई यह मौन व्रत रखते हैं। रविवार को बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली, जिनकी शनिवार रात मुंबई में उनके कार्यालय के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पोस्ट में पूर्व मंत्री के बॉलीवुड स्टार सलमान खान से कथित संबंधों का भी जिक्र किया गया था। 

संदेश में लिखा था, "सलमान खान, हम यह युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन तुमने हमारे भाई की जान ले ली। हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जो भी सलमान खान या दाऊद गिरोह की मदद करेगा, उसका हिसाब चुकता किया जाएगा।"

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर लिखी बड़ी बात


संबंधित समाचार