होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कुमारी सैलजा ने सीएम मनोहर लाल को लिखा पत्र, कहा- खेलों के सेंटर बंद होने की खबर से खिलाड़ी निराश

कुमारी सैलजा ने सीएम मनोहर लाल को लिखा पत्र, कहा- खेलों के सेंटर बंद होने की खबर से खिलाड़ी निराश

 

Haryana:कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने सीएम मनोहर लाल को खेल सेंटर बंद होने से रोकने के लिए पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने हिसार और भिवानी स्थित खेल सेंटरों को जिक्र करते हुए लिखा कि खेलों के सेंटर बंद होने की खबर से खिलाड़ी निराश हैं। यह फैसला खिलाडियों का मनोबल तोड़ने वाला है। 

वहीं नेता ने अपने पत्र में कई सफल खिलाड़ियों का भी उदाहरण दिया जो की हिसार और भिवानी से ही अपने खेलों में आगे बढ़े। उन्होंने लिखा कि यह सेंटर ने देश के 100 से अधिक खिलाड़ियों को तैयार कर चुके हैं। उन्होंने ये भी बताया कि हॉकी टीम की कप्तान सविता पूनिया भी हिसार की ही निवासी हैं।इसके बावजूद ये सेंटर बंद करने का फैसला हैरान करने वाला है।

उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि ऐसा कभी नहीं होता जब अंतराष्ट्रीय प्रतियोगित में जब भिवानी के बॉक्सर जीतकर पूरे देश का नाम रोशन न किया हो, फिर भी हिसार और भिवानी का खेल सेंटर बंद करने का फैसला लिया गया जो कि खेलप्रेमियों का मनोबल तोड़ने वाला है। साथ ही अपने लिखे हुए पत्र में कुमारी सैलजा ने केंद्र सरकार से सेंटर ना बंद करने का आग्रह किया और लिखा कि इस मुद्दे को केंद्र सरकार के समक्ष रखना चाहिए ताकि खिलाड़ियों के संग अन्याय न हो सके।
 


संबंधित समाचार