होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऐसा कौन सा शब्द है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं? लड़की के सवाल ने किया हैरान

ऐसा कौन सा शब्द है जिसे लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं? लड़की के सवाल ने किया हैरान

 

Knowledge News: एक लड़की द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक जटिल शब्द पहेली ने इंटरनेट पर सभी को हैरान कर दिया है। वीडियो में लड़की ने अपने फॉलोअर्स से एक सवाल पूछा, "कौन सा वर्ड है जो लिखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं उसको?" इस सवाल को सुनकर कई सारे लोग बेहद ही परेशान हो गए और सोच में पड़ गए कि आखिर ऐसा कौन सा शब्द हो सकता है। लड़की ने इसके आगे कहा, "मैंने आपको इसका एक बड़ा सुराग दिया है! बताओ।" इसके बाद भी वह वीडियो बनाना जारी रखती है। फिर वह हंसती है और कैमरा आसमान की ओर इशारा करते हुए कहती है, "तब तक मौसम देखो वाह।"

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो को हिमानी कोतवाल नाम के इंफ्लुएंसर द्वारा शेयर किया गया है, जो अपने इंस्टाग्राम हैंडल imhimanikotwal से खुद को एक वीडियो कंटेंट क्रिएटर के रूप में बतलाती हैं। वीडियो के साथ कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, "बताओ" जिसके साथ उन्होंने कई इमोजी और हैशटैग #himanikotwal #blessed और #gratitude जोड़े हैं। कई यूजर्स ने पहेली के दिलचस्प जवाब दिए हैं, जबकि कुछ ने उनकी सुंदरता पर कमेंट्स किए। कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि इस पहेली का सही शब्द "नहीं" है, क्योंकि इसका जवाब सवाल में ही छिपा था तो लोग समझ नहीं पाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himani Kotwal (@imhimani_kotwal)

यूजर्स में से एक अजय ठाकुर ने कहा कि पहेली का सही उत्तर "ब्लैकबोर्ड" है। हालांकि, एक अन्य यूजर शहमीर ने कहा कि जवाब कीबोर्ड है जबकि फिरोज खान ने कहा, "Rx को डॉक्टर वाले प्रिस्क्रिप्शन।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "Gvffhwdbvdrgxysfrvbvhfbdz ... बहन। मैंने इसे लिख दिया है, आप इसे पढ़ें और मुझे बताएं।" सबसे दिलचस्प कमेंट प्रकाश गुप्ता की थी। उन्होंने मजाक में पूछा, "मैं डर गया था, वीरान फिल्म की जैस्मीन अचानक कहां से आ गई?" 


संबंधित समाचार