होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

KGF 2 : वीकडेज में भी दिखा रॉकी भाई का जलवा, जल्द 250 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

KGF 2 : वीकडेज में भी दिखा रॉकी भाई का जलवा, जल्द 250 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

 

यश (Yash) स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) पहले ही बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म की रिलीज को आज 6 दिन हो गए हैं और अब भी सिनेमाघरों में इसने अपना जोरदार प्रदर्शन जारी रखे हुए है। 14 अप्रैल को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वीकडेज के बावजूद मंगलवार को फिल्म ने करीब 19.14 करोड़ का जबरदस्त कमाई किया है। फिल्म का बिजनेस जिस रफ्तार से आगे बढ़ रहा है उसके बाद इसे 250 करोड़ क्लब में शामिल होने से कोई भी नहीं रोक सकता है। छठे दिन की कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है।

इतना रहा कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट किया कि, ‘6वें दिन केजीएफ 2 फिल्म सुपर स्ट्रांग बनी हुई है... आज यह 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी (बुधवार, 7वां दिन)... एक बार फिर फिल्म सबसे तेजी से 250 करोड़ की ओर...

फिल्म ने गुरुवार को 53.95 करोड़
शुक्रवार को 46.79 करोड़
शनिवार को 42.90 करोड़
रविवार को 50.35 करोड़
सोमवार को 25.57 करोड़
मंगलवार को 19.14 करोड़
कुल 238.70 करोड़


सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 9वीं फिल्म
वर्ल्डवाइड फिल्म (Worldwide) ने 645 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म पहले ही कई बड़ी फिल्मों को बड़े आराम से पछाड़ चुकी है और नौवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन चुकी है। इस लिस्ट में ‘दंगल’ (Dangle), ‘बाहुबली 2’ (Bahubali 2), ‘आरआरआर’ (RRR), ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan), ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ (Secret Superstar), ‘पीके’ (PK), ‘2.0’ और ‘बाहुबली द बिगनिंग’ (Bahubali the Beginning) है।

केजीएफ 3 को लेकर चर्चा
प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ 2 की धमाकेदार कमाई के बीच केजीएफ के तीसरे पार्ट को लेकर भी चर्चा जोरो-शोरों पर है। दरअसल केजीएफ 2 में ही एक मिड क्रेडिट सीन (a mid credit scene) है जहां पर इस फिल्म के तीसरे पार्ट की तरफ इशारा किया गया है। सोशल मीडिया पर केजीएफ 2 के इस मिड क्रेडिट सीन का एक क्लिप जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल देखना तो ये होगा कि केजीएफ चैप्टर 2 अभी और कितने रिकॉर्ड बनाता है।

यह भी पढ़ें- अब घर बैठे देख सकेंगे The Kashmir Files, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज


संबंधित समाचार