होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Karnal : जमीनी विवाद में नाती ने नाना और मौसी को मारी गोली, दो की मौत, एक घायल

Karnal : जमीनी विवाद में नाती ने नाना और मौसी को मारी गोली, दो की मौत, एक घायल

 

हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) में जमीन के लालच में आकर एक नाती ने रिश्तों का खून कर दिया। अपने नाना और दो मौसी पर भी नाती को दया नहीं आई। जमीनी विवाद के चलते नाती ने नाना की ही बंदूक से उन्हें और मौसी को मौत के घाट उतार दिया।  

इस दिल दहला देने वाली वारदात को करनाल के असंध क्षेत्र के गांव इच्छापुर में देर रात अंजाम दिया गया। गोद लिए एक दोहते ने अपने ही नाना व मौसी को गोली से भून दिया। इस दौरान एक अन्य मौसी को भी गोली के छर्रे लगे हैं, जिसके कारण वह घायल हो गई। आरोपित ने अपने नाना की ही लाइसेंसी बंदूक से इस वारदात को अंजाम दिया और फिर बंदूक लेकर कार में बैठकर मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी गई है।

दरअसल, रात करीब 12 बजे इलाके के लोगों ने दनादन गोलियां चलने की आवाज सुनी। जब ग्रामीणों ने बाहर आकर देखा तो सभी हैरान हो गए। घर में खून से लथपथ करीब 70 वर्षीय जोगिंदर सिंह व दो महिलाओं पड़ी हुईं थी। तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर टीम के साथ पहुंचे एसएचओ बलजीत सिंह ने देखा कि प्रभजोत नामक महिला का शव खून से लथपथ धरती पर पड़ा था, जबकि जोगिंद्र सिंह व उसकी एक बेटी सर्वजीत गंभीर रूप से घायल थी।

पुलिस ने उन्हें तुरंत ही असंध के सरकारी अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने जोगिंदर सिंह को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि सर्वजीत का इलाज जारी है। इस वारदात को देख ग्रामीणों का दिल दहल उठा तो वहीं पुलिस भी वारदात देख दंग रह गई। बताया जा रहा है कि आरोपित ने दोनों मृतकों को दो-दो गोली मारी है जबकि घायल को सिर्फ छर्रे लगे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित तुरंत बंदूक लेकर कार में बैठकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। असंध के मोर्चरी हाउस में दोनों शवों को रात को ही रखवा दिया गया था, जिनका आज पोस्टमार्टम होगा।

आरोपित की तलाश जारी : बलजीत
इस पर एसएचओ बलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश लगातार जारी है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। वारदात के पीछे रहे कारणों की जांच भी जारी है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा: कुट्टू का आटा खाने से 100 से ज्यादा लोग बीमार, सैंपल इकट्ठा करने में जुटा प्रशासन 


संबंधित समाचार