होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता Indian Idol 14 का खिताब, 25 लाख रुपये के साथ घर ले गए ये महंगी कार

कानपुर के वैभव गुप्ता ने जीता Indian Idol 14 का खिताब, 25 लाख रुपये के साथ घर ले गए ये महंगी कार

 

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ के ग्रैंड फिनाले में कानपुर का तराना वैभव गुप्ता के सिर विजेता का ताज सजा। रविवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में वैभव गुप्ता को इंडियन आइडल 14 की चमचमाती ट्रॉफी मिली। उन्‍हें ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और एक हॉट एंड टेकी ब्रेजा कार मिली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Idol (@indianidols)

 बता दें कि शो के पहले दो और नौवें संस्करण को जज करने वाले सोनू निगम ग्रैंड फिनाले के विशेष जज थे। रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के आगामी सीजन में सुपर जज के रूप में नजर आने वाली नेहा कक्कड़ भी फिनाले एपिसोड में शामिल हुईं।

वहीं, प्यारेलाल सिम्फनी चैलेंज के लिए वैभव ने 1991 के एक्शन क्राइम ड्रामा हम से जुम्मा चुम्मा गाया, जिसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, गोविंदा, किमी काटकर और अनुपम खेर ने अभिनय किया था। इसके अलावा फिनाले के लिए वैभव का आखिरी गाना सोनू निगम के साथ 'जोरू का गुलाम' गीत गाया। 

 

छह फाइनलिस्टों में से एक थे वैभव 

आपको बता दें कि वैभव छह फाइनलिस्टों में से एक थे, जिनमें शुभदीप दास चौधरी, अनन्या पाल, आद्या मिश्रा, पीयूष पंवार और अंजना पद्मनाभन शामिल थे। शुभदीप और पीयूष को प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया। वे एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपये का चेक लेकर घर गए। अनन्या तीसरी रनर-अप रहीं, उन्हें ट्रॉफी के अलावा 3 लाख रुपये का इनाम मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Idol (@indianidols)


संबंधित समाचार